पालमपुर, जेएनएन। पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ठाकुरद्धारा कस्बे में सड़क किनारे बेतरतीब खड़े वाहन जाम का कारण बन रहे हैं। यहां सड़क की दोनों तरफ दिनभर बेतरतीब खड़े वाहनों की कतारें लगी रहतीं हैं। इस कारण वाहन चालकों व राहगीरों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। मारंडा में भी आंखों के अस्पताल के पास अकसर सड़क किनारे वाहन खड़े रहते हैं। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि बिना पार्किंग के खड़े वाहनों के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने बताया कि यह स्थिति वर्ष भर बनी रहती है मगर यातायात पुलिस की मौजूदगी में भी वाहन चालक गाडिय़ां सड़क किनारे खड़ी कर गायब हो जाते हैं। हालांकि मारंडा में यातायात पुलिस की मुस्तैदी से लोगों को राहत मिल जाती है मगर निजी स्कूल से ठाकुरद्वारा बाजार तक हालत गंभीर बनी रहती है। यहां चौक में वाहनों की भीड़ को नियंत्रित करने में ही यातायात पुलिस कर्मी का समय समाप्त हो जाता है। लोगों ने इस स्थल में लगातार पेट्रोलिंग करने व पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

उधर, डीएसपी डॉ. अमित शर्मा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में लाया गया है। यहां यातायात पुलिस को मुस्तैद किया जाएगा। वहीं भवारना पुलिस थाना को कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने को कहा जाएगा।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप