धर्मशाला, जेएनएन। धर्मशाला उपचुनाव के प्रचार के दौरान शनिवार को भाजपा व निर्दलीय उम्मीदवार राकेश चौधरी के समर्थकों ने बाइक रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। लेकिन दोनों प्रत्याशियों के प्रचार ने धर्मशाला की जनता को खूब परेशान किया। धर्मशाला हल्के के मुख्य मार्गों में जाम लगा रहा। सुबह साढ़े दस बजे भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के समर्थन में भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने खनियारा से धर्मशाला होकर वापस खनियारा के पटोला तक बाइक रैली निकाली। इस रैली को कोतवाली बाजार संगम पार्क में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

इसके अलावा राकेश चौधरी ने योल बाजार से धर्मशाला होकर चैतडू और वापस योल तक रैली निकाली। दोनों प्रत्याशियों की रैली के दौरान धर्मशाला शहर, योल बाजार, सिद्धबाड़ी, शीला व मसरेहड़ में करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। जिस कारण आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस के जवान भी हर चौराहे पर तैनात थे, लेकिन इसके बावजूद वाहन रेंगते हुए दिखे।

सिद्वबाड़ी में सबसे ज्‍यादा जाम से परेशानी का सामना करना पड़ा, सुबह 11 बजे के करीब स्‍कूल से छुट्टी होने के बाद बच्‍चों की गाडि़यां भी जाम में फंस गईं। इस कारण उनके परिजन भी घर के बाहर घंटों इंतजार करते रहे व स्‍कूलों में फोन कॉल कर कुशलक्षेम जानते रहे।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस