Move to Jagran APP

पर्यटन विभाग करेगा आशापुरी मंदिर भौड़ा का सुंदरीकरण, दिए पांच लाख रुपये

विपिन सिंह परमार ने कहा कि भौड़ा के आशापुरी मंदिर का सुंदरीकरण पर्यटन विभाग द्वारा किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने 5 लाख देने की घोषणा की। उन्होंने सुलह निर्वाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत भौड़ा में सवा 3 लाख से निर्मित पंचायत घर प्रांगण के सुंदरीकरण कार्य को दिए।

By Jagranv NewsEdited By: Richa RanaPublished: Fri, 30 Sep 2022 01:11 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 01:11 PM (IST)
पर्यटन विभाग करेगा आशापुरी मंदिर भौड़ा का सुंदरीकरण, दिए पांच लाख रुपये
विपिन सिंह परमार ने कहा कि भौड़ा के आशापुरी मंदिर का सुंदरीकरण पर्यटन विभाग द्वारा किया जाएगा।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा कि भौड़ा के आशापुरी मंदिर का सुंदरीकरण पर्यटन विभाग द्वारा किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने 5 लाख देने की घोषणा की। उन्होंने सुलह निर्वाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत भौड़ा में सवा 3 लाख से निर्मित पंचायत घर प्रांगण के सुंदरीकरण कार्य और 3 लाख से महिला मंडल भवन कुट के शैड कार्य का लोकार्पण करने के उपरांत जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सुलाह की प्रत्येक पंचायत और गांव में विकास को सुनिश्चित कर एक समान विकास किया गया है। उन्होंने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भौडा की जमीन के लिये वन विभाग की अनुमति प्राप्त होने उपरांत लगभग 2 करोड़ रुपये भवन निर्माण के लिये जारी किए गए हैं।

loksabha election banner

इसके बाद उन्होंने ग्राम पंचायत कहानफट्ट के पनियाली में 20 लाख की लागत से बनने वाले पशु औषधालय भवन की आधारशिला रखी। परमार ने कहा कि चंगर के विकास को भी विशेष प्राथमिकता दी गयी है। उन्होंने कहा कि चंगर क्षेत्र में सड़क, पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, पशुपालन, परिवहन, कृषि और शिक्षा क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किया गया है और करोड़ों रुपये व्यय कर लोगों को सुविधा दी जा रही है। उन्होंने इलाके के पशुपालकों को पशु औषधालय के भवन की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस संस्थान को अपना भवन उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त पशु औषधालय घराना के भवन पर 20 लाख रुपए व्यय किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पशु औषधालय क्यारवां के भवन पर साढ़े 17 लाख, झरेट में भवन निर्माण पर 40 लाख और पशु चिकित्सालय रझूं के भवन सुधार के लिये साढ़े 8 लाख रुपये व्यय किये जा रहे हैं। उन्होंने पशु औषधालय भवन निर्माण के लिये जमीन दान देने वाले हरनाम सिंह और मेहर सिंह का आभार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.