Move to Jagran APP

शादी समारोह में जा रहे लोगों की टेंपो ट्रैवलर बिनवा नगर में नाले में गिरी, एक व्‍यक्‍ित की मौत Kangra News

पुलिस थाना बैजनाथ के तहत सोमवार रात को एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में एक व्‍यक्‍ित की मौत हाे गई व एक गंभीर रूप से घायल है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 08:51 AM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 04:07 PM (IST)
शादी समारोह में जा रहे लोगों की टेंपो ट्रैवलर बिनवा नगर में नाले में गिरी, एक व्‍यक्‍ित की मौत Kangra News
शादी समारोह में जा रहे लोगों की टेंपो ट्रैवलर बिनवा नगर में नाले में गिरी, एक व्‍यक्‍ित की मौत Kangra News

बैजनाथ, जेएनएन। पुलिस थाना बैजनाथ के तहत सोमवार रात को एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में एक व्‍यक्‍ित की मौत हाे गई व एक गंभीर रूप से घायल है। बताया ता रहा है सोमवार रात को बिनवा पॉवर प्रोजेक्ट बिनवा नगर से एक किलोमीटर पीछे यह हादसा हुआ। टेंपो ट्रैवलर नाले में पलट गई, हादसे में एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है गाड़ी में करीब दस लोग सवार थे। गाड़ी में सवार अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं।

loksabha election banner

टेंपो ट्रैवलर एचपी 01 डी 5709 सकेडी पालमपुर से फटाहर बैजनाथ में राम लाल के घर में शादी से पहले रोटियां (लोढ़क) देने गए थे। इस दौरान रात को गाड़ी पलट गई और यह हादसा पेश आया। मृतक की पहचान अर्जुन पुत्र दीना नाथ निवासी सकेडी पालमपुर के रूप में हुई है। घायल तिलक राज को स्‍थानीय अस्‍पताल में उपचाराधीन किया गया है। इसके अलावा अन्य घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

शादी से पहले खुशियां मातम में पसर गई हैं। शादी में अब जहां कुछ दिन बचे थे व जोरशोर से तैयारियां चली थीं। इस बीच अपनों के इस तरह हादसे का शिकार होने से शादी वाले घर में भी सन्‍नाटा पसर गया है।

दो वाहनों में टक्कर से एक घायल, लगा जाम

नाहन शिमला नेशनल हाईवे पर सोमवार सुबह करीब दस बजे दो वाहनों में हुई टक्कर में एक युवक घायल हो गया। हादसे के बाद हाईव पर दो घंटे जाम लगा रहा। इससे जिला के विभिन्न क्षेत्रों से नाहन आने वाली निगम व निजी बसों तथा नाहन से सोलन, शिमला सहित अन्य रूटों पर जाने वाली तीन दर्जन बसें दो घंटे तक जाम में फंसी रही। नाहन पुलिस टीम ने मौके पर पंहुचकर पहले जाम खुलवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.