Move to Jagran APP

बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला: सरकाघाट पुलिस थाना के एसएचओ व मुख्य आरक्षी पर गिरी लापरवाही की गाज

SP Mandi Action Sarkaghat Police वृद्धा से क्रूरता मामले में पुलिस थाना सरकाघाट के एसएचओ इंस्पेक्टर सतीश कुमार व एक मुख्य आरक्षी भवदेव पर गाज गिरी है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 09:45 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 09:45 AM (IST)
बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला: सरकाघाट पुलिस थाना के एसएचओ व मुख्य आरक्षी पर गिरी लापरवाही की गाज
बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला: सरकाघाट पुलिस थाना के एसएचओ व मुख्य आरक्षी पर गिरी लापरवाही की गाज

मंडी, जेएनएन। वृद्धा से क्रूरता मामले में पुलिस थाना सरकाघाट के एसएचओ इंस्पेक्टर सतीश कुमार व एक मुख्य आरक्षी भवदेव पर गाज गिरी है। मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया है। सब इंस्पेक्टर राजकुमार को अगले आदेश तक सरकाघाट थाना का जिम्मा सौंपा गया है। प्रारंभिक जांच में मामले को हल्के से लेने और लापरवाही बरतने की बात सामने आई है। मुख्य आरक्षी भवदेव 24 अक्टूबर को प्रताड़ना की शिकायत मिलने पर बड़ा समाहल गांव गया था।

loksabha election banner

मामले में कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की थी और न ही स्थिति को भांप पाया। थाना प्रभारी सतीश कुमार भी सात नवंबर को गांव गए थे। उनकी उपस्थिति में सेवानिवृत्त शिक्षक के साथ मारपीट हुई थी। न तो उन्होंने आरोपितों के विरुद्ध कोई कार्रवाई की न ही उच्च अधिकारियों को पूरे विवाद की गंभीरता से अवगत करवाया। राजदेई, उसकी दोनों बेटियां, दामाद, सेवानिवृत्त शिक्षक जयगोपाल व कृष्णी देवी सहित कई अन्य संगठन पुलिस की भूमिका पर सवाल उठा रहे थे।

वहीं, सरकाघाट पुलिस की भूमिका की जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी पुनीत रघु ने शुक्रवार को सरकाघाट में पांच लोगों से पूछताछ कर उनके बयान कलमबद्ध किए। तीनों दिन में वह नौ लोगों से पूछताछ कर चुके हैं। इसमें चार पुलिस कर्मी हैं। पुनीत रघु शनिवार को पुलिस अधीक्षक मंडी को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। इसके बाद कई लोगों पर गाज गिर सकती है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है एसएचओ सरकाघाट व एक मुख्य आरक्षी को लाइनहाजिर किया गया है। मामले की जांच जारी है। रिपोर्ट मिलने के बाद विभागीय जांच पर भी फैसला होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.