घुमारवीं, संवाद सहयोगी। Kidnapped in Ghumarwin, बिलासपुर जिले के घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी की ओर से योगेश ठाकुर भी चुनाव मैदान में उतर रहे हैं लेकिन उन्हें रोकने के लिए कुछ युवकों ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया। उसे धमकी दी कि पिता ने चुनाव लड़ा तो तुम्हारे हाथ-पांव तोड़ देंगे। इस संबंध में पुलिस थाना घुमारवीं में मामला दर्ज किया गया है।

13 वर्षीय मृदुल ठाकुर ने माता व चाचा के साथ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। मृदुल ने बताया कि वे घुमारवीं में किराये के मकान में रहते हैं। उसके पिता घुमारवीं में दवाओं की दुकान करते हैं। शनिवार सायं वह दुकान से घर जा रहा था तो रास्ते में बिना नंबर प्लेट सफेद रंग की कार में सवार एक युवक ने उसे बुलाया। जब वह कार के पास गया तो युवक ने पूछा कि तुम योगेश ठाकुर के बेटे हो, जो राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं। इसके बाद पिछली सीट पर बैठे एक युवक ने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया और तेजधार हथियार से उस पर हमला किया। इससे उसका हाथ कई जगह से कट गया। कुछ दूर जाकर उसे कार से उतार दिया। पुलिस उपाधीक्षक अनिल ठाकुर ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने निकाली रोष रैली

राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में बुधवार को घुमारवीं शहर में रोष रैली निकाली और थाना घुमारवीं के बाहर नारेबाजी की। देवभूमि पार्टी के जिला प्रवक्ता योगेश ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के कारण उनके बेटे का अपहरण किया है। उन्होंने पुलिस थाना में शिकायत पत्र देकर जल्द आरोपितों को पकड़ने की मांग की है। आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो प्रदेशभर में धरना व प्रदर्शन करेंगे।

Edited By: Virender Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट