अम्ब, संवाद सहयोगी। Unsocial Elements Quarreled, ट्रक यूनियन भंजाल में एक बार फिर से मारपीट का मामला सामने आया है। आपसी विवाद के कारण हुई इस मारपीट में व्यक्ति घायल होने के अलावा मारपीट के दौरान उसके गले से सोने की चेन और 23500 रुपये की नकदी भी गायब हो गई है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने पीडि़त व्यक्ति का मेडिकल करवाने के बाद इस मारपीट में नामजद व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मुबारिकपुर निवासी सुरिंद्र बंसल ने पुलिस थाना अम्ब में दी शिकायत में कहा कि सोमवार देर शाम वह काम के सिलसिले में भंजाल ट्रक यूनियन के कार्यालय में बैठा हुआ था। इस दौरान आरोपित सुमित ठाकुर निवासी नकड़ोह वहां आया और अकारण ही उसके साथ गाली गलौज करने लगा।

लेकिन उसने आरोपित को गाली गलौज करने से मना किया और वह कार्यालय से अपना काम खत्म करने के बाद सड़क की तरफ जाने लगा तो उसने उसका रास्ता रोककर उसे पकड़ लिया। इस दौरान जब वहां मौजूद लोग बीच बचाव करने लगे तो उसने फोन करके अपने जीजा सहित दो-तीन और लोगों को वहां बुलाकर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। यह देखकर यूनियन में मौजूद लोगों ने उसे आरोपितों से उसे छुड़ाया। लेकिन इस मारपीट के दौरान उसके गले से सोने की चेन तथा जेब में रखे करीब 23500 कहीं गिर गए जो काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिले।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीडि़त व्यक्ति का मेडिकल करवाने के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma