संवाद सूत्र, डाडाीसीबा : उपमंडल देहरा के अंतर्गत बढ़ल बाजार में पानी की उचित निकासी न होने से खफा दुकानदारों ने वीरवार को यातायात जाम कर दिया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर करीब एक घंटे तक वाहनों का आवागमन रोके रखा। करीब 20 दिन पहले इन दुकानदारों ने उपायुक्त निपुण जिदल को ज्ञापन भी सौंपा था, जिसमें उन्होंने अपनी मांगें पूर न होने की सूरत में यातायात जाम करने की बात कही थी।

दो वर्ष से स्थानीय दुकानदार बाजार के बीचोंबीच सड़क पर पानी खड़ा रहने की समस्या झेल रहे हैं। कई बार प्रशासन को इस संबंध में बताया भी, लेकिन आज तक समस्या का हल नहीं हुआ। इससे दुखी होकर दुकानदारों ने एक घंटे तक सड़क पर जाम लगाकर लोनिवि के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसकी सूचना मिलने पर डाडासीबा और देहरा पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। दुकानदारों ने पुलिस के आगे मांग रखी कि लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौके पर आएं और इस समस्या का स्थायी समाधान करवाया जाए। पुलिस प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद दुकानदारों ने धरना खत्म किया। वहीं एसएचओ देहरा कुलदीप कुमार भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेते हुए वहां मौजूद लोगों को आश्वासन दिया।

लोक निर्माण विभाग देहरा के एसडीओ राजेंद्र कुमार बग्गा भी मौके पर पहुंचे तथा दुकानदारों से बातचीत की। उन्होंने पानी की निकासी के लिए दुकानदारों से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि दो माह में कार्य पूरा कर दिया जाएगा। वहीं दुकानदारों ने फिर चेतावनी दी अगर विभाग सड़क की हालत सुधारकर पानी की उचित निकासी नहीं करता है तो फिर से आंदोलन का रुख अपनाकर यातायात जमा किया जाएगा। इस दौरान दुकानदारों बाल कृष्ण सोनी, सतीश, पुनीत, परमिदर, अजय, तनु, जयपाल, मदन लाल, सन्नी, बिट्टू, नीटू, कुलदीप, संजू शर्मा, अवनी शर्मा, सोनू खान, गुलामी, रमेश शर्मा मौजूद रहे।

Edited By: Jagran