Move to Jagran APP

हिमाचल: 17 साल के अनमोल ने गाया पंजाबी गाना, यूट्यूब पर मिल रहा लोगों का खूब प्‍यार

Himachal Punjabi Singer हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर के निवासी 17 साल के अनमोल ने पंजाबी गाना गाया है जिसे यूट्यूब पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं। अनमोल का नया पंजाबी गाना सिचूएशन उन्हीं के यूटूब चैनल अनमोल धीमान पर रिलीज़ किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 10:09 AM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 10:09 AM (IST)
हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर के निवासी 17 साल के कुमार अनमोल ने पंजाबी गाना गाया है

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Himachal Punjabi Singer, हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर के निवासी 17 साल के अनमोल ने पंजाबी गाना गाया है, जिसे यूट्यूब पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं। अनमोल का नया पंजाबी गाना सिचूएशन उन्हीं के यूटूब चैनल अनमोल धीमान पर रिलीज़ किया गया है। जिसका संगीत ड्रीम ब्वायज ने दिया है, जिसे नव मान ने लिखा है। अनमोल धीमान छोट्टी उम्र के गायक हैं। इनका यह पहला गाना लोगों के बीच आया है। यूट्यूब पर अभी तक एक लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है। अनमोल धीमान एक ड्रीम कैसल नामक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के सीइओ भी हैं, जिसमें गानों की डिजिटल मार्केटिंग की जाती है। अनमोल आने वाले समय और गाने भी रिलीज़ करेंगे और उम्मीद करते हैं कि लोगों का उन्हें भरपूर प्यार मिलेगा। अनमोल पिता और माता को अपना आदर्श मानते हैं।

loksabha election banner

ऊना जिला से संबंधित अनमोल के यूट्यूब पर गाने ने आते ही बढ़त बना ली है। अनमोल के पिता संजीव कुमार बहुत खुश हैं कि अनमोल का पहला गाना यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है। जिसे लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। अनमोल छोट्टी उम्र से ही गाने में शौक रखता था जिसे हमने हर संभव सपोर्ट किया।

अनमोल की माता अनीता धीमान अपने बेटे को बालीवुड में गाते देखना चाहती हैं। जिसके लिए अनमोल मेहनत कर रहे हैं। अनीता धीमान ने बताया कि उनका बेटा बचपन से ही गाता है और उसे इसका बहुत शौक है। अब वह भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि  बेटा कड़ी मेहनत कर अपने लक्ष्य तक पहुंच जाए। यूट्यूब पर रिलीज हुए बेटे के गाने को काफी लाइक व कामेंट मिल रहे हैं। श्रोताओं का प्रेम इसी तरह से अनमोल को मिलता रहे और वह श्रोताओं के मनपसंद गाने हमेशा गाता रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.