धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Himachal Punjabi Singer, हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर के निवासी 17 साल के अनमोल ने पंजाबी गाना गाया है, जिसे यूट्यूब पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं। अनमोल का नया पंजाबी गाना सिचूएशन उन्हीं के यूटूब चैनल अनमोल धीमान पर रिलीज़ किया गया है। जिसका संगीत ड्रीम ब्वायज ने दिया है, जिसे नव मान ने लिखा है। अनमोल धीमान छोट्टी उम्र के गायक हैं। इनका यह पहला गाना लोगों के बीच आया है। यूट्यूब पर अभी तक एक लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है। अनमोल धीमान एक ड्रीम कैसल नामक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के सीइओ भी हैं, जिसमें गानों की डिजिटल मार्केटिंग की जाती है। अनमोल आने वाले समय और गाने भी रिलीज़ करेंगे और उम्मीद करते हैं कि लोगों का उन्हें भरपूर प्यार मिलेगा। अनमोल पिता और माता को अपना आदर्श मानते हैं।

ऊना जिला से संबंधित अनमोल के यूट्यूब पर गाने ने आते ही बढ़त बना ली है। अनमोल के पिता संजीव कुमार बहुत खुश हैं कि अनमोल का पहला गाना यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है। जिसे लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। अनमोल छोट्टी उम्र से ही गाने में शौक रखता था जिसे हमने हर संभव सपोर्ट किया।

अनमोल की माता अनीता धीमान अपने बेटे को बालीवुड में गाते देखना चाहती हैं। जिसके लिए अनमोल मेहनत कर रहे हैं। अनीता धीमान ने बताया कि उनका बेटा बचपन से ही गाता है और उसे इसका बहुत शौक है। अब वह भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि  बेटा कड़ी मेहनत कर अपने लक्ष्य तक पहुंच जाए। यूट्यूब पर रिलीज हुए बेटे के गाने को काफी लाइक व कामेंट मिल रहे हैं। श्रोताओं का प्रेम इसी तरह से अनमोल को मिलता रहे और वह श्रोताओं के मनपसंद गाने हमेशा गाता रहे।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma