बिलासपुर(कांगड़ा)संवाद सूत्र। नगरोटा सूरियां के तहत दरगियाह बस्ती की तीन किलो मीटर सड़क सकरी से चतरा मनियारी की हालत बारिश के कारण अति दयनीय हो गई है। इस सड़क के आस पास इस क्षेत्र के 70 परिवार निर्भर हैं। यह सड़क लोक निर्माण विभाग हरिपुर के तहत है और यह चार दशक से बनी नहीं है।

लोगों को आने जाने में कठिनाइयां हो रही है। इस कच्ची टूटी सड़क पर वाहन ले जाना खतरे से खाली नहीं है। भारी बारिश के कारण एक पुली भी टूट गयी है और पुली के नीचे एक पेयजल स्रोत कुंआ है वे भी जल भराव से डूब गया है। लोगों को पीने के पानी की भी किल्लत हो गयी है। लोक निर्माण के अधिकारियों से आग्रह है कि इस रोड को पक्का करके दोनों तरफ नालियां बनाकर पानी के भराव को रोका जाए ताकि लोगों को आने जाने में परेशानी न हो। इस सड़क पर एक बस का रूट है मगर बस कभी रो पर आ नहीं सकी है। इस बारे सकरी की प्रधान को पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सड़क लोक निर्माण विभाग के तहत है।

स्थानीय लोगों ने मांग की है कि जल्द से जल्द सड़क को सुधारा जाए अौर बस चलाई जाए ताकि लोगों को लाभ मिल सके। लोगों को कच्ची व टूटी हुई सड़क पर वाहन ले जाना खतरा बना हुअा है। इस लिए जल्द से जल्द सड़क की दशा सुधारकर लोगों को लाभांवित किया जाए।

Edited By: Richa Rana