Move to Jagran APP

कार व ट्रक की टक्कर में, चंबा निवासी की मौत

उपमंडल देहरा में एक कार और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई ये लाेग पालमपुर की तरफ जा रहे थे।

By Edited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 09:53 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 11:08 AM (IST)
कार व ट्रक की टक्कर में, चंबा निवासी की मौत
कार व ट्रक की टक्कर में, चंबा निवासी की मौत

डाडासीबा, जेएनएन। उपमंडल देहरा के अंतर्गत बनखंडी के पास सीरा दा भरो में वीरवार को कार व ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान 45 वर्षीय जीवन कुमार निवासी मौतला जिला चंबा के रूप में हुई है। कार अनियंत्रित होकर गलत दिशा में जाकर कांगड़ा की तरफ जा रहे डीजल के ट्रक से टकरा गई। इसमें कार सवार तीन लोगों में से जीवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

ट्रक चालक के अनुसार वह पालमपुर की तरफ जा रहा था कि एक तीखे मोड़ पर कार गलत दिशा में जाकर ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलने पर हरिपुर के मुख्य आरक्षी मनजीत कुमार, आर्डिनरी हेड कांस्टेबल विनोद कुमार, एचएसआइ गणेश कुमार ने घटना का जायजा लिया व कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी देहरा रणधीर ¨सह ने मामले की पुष्टि की है।

कार की टक्कर से घायल पुलिस जवान ने तोड़ा दम जागरण टीम,फतेहपुर/डमटाल : कार की टक्कर से घायल हुए उपमंडल फतेहपुर की पंचायत मनोह सिहाल के टूटवां सिहाल के निवासी पुलिस जवान की वीरवार को पीजीआइ चंडीगढ़ में मौत हो गई। पुलिस जवान मलकियत ¨सह (37) पुत्र स्व. प्रकाश चंद निवासी मनोह सिहाल कंडवाल बैरियर पर कार्यरत था। मलकियत ¨सह मंगलवार सुबह सैर कर रहा था तो एक कार ने उसे टक्कर मार दी। इसमें पुलिस जवान घायल हो गया था, जिसे घायलावस्था में चंडीगढ़ स्थित पीजीआइ में पहुंचाया गया था, जहां दो दिन कोमा में रहने के बाद वीरवार सुबह करीब 11 बजे उनकी मौत हो गई। पंचायत के पूर्व प्रधान मेहर ¨सह अनुसार पुलिस जवान के परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा का कहना है कि पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज किया था। जांच में पुलिस ने आरोपित कार चालक को ढूंढ निकाला है। आरोपित की पहचान एचआरटीसी के पठानकोट डिपो में तैनात उपनिरीक्षक धर्मेंद्र कुमार (55) गांव व डाकघर छतड़ी तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। आरोपित को गिरफ्तार व कार कब्जे में ले ली है।

कार की टक्कर में बाइक सवार भाई-बहन घायल

पंचरुखी स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह के पास तीखे मोड़ पर एक कार की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्जकर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। गदियाड़ा पंचायत के गांव बालू निवासी अभिषेक व उसकी बहन ईशु ट्यूशन पढ़ने के लिए बाइक पर पंचरुखी जा रहे थे कि तीखे मोड़ पर पंचरुखी की ओर से तेज गति कार ने बाइक को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने घायल भाई-बहन को सिविल अस्पताल पालमपुर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने भाई अभिषेक को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया। पंचरुखी पुलिस थाना प्रभारी श्याम लाल ने कहा कि आरोपित कार चालक जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

चनौर में मोटरसाईकिल भिड़ंत में दो घायल संवाद सूत्र, डाडासीबा : पुलिस चौकी डाडासीबा के अंतर्गत चनौर में वीरवार सुबह दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में दो लोग घायल हो गए। इनमें से एक मोटरसाइकिल सवार की टांग टूट गई है जबकि दूसरे मोटरसाइकिल सवार के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। चपलाह निवासी सतीश कुमार (30) वीरवार सुबह बाइक पर होशियारपुर जा रहा था कि चनौर स्कूल रोड से मुख्य मार्ग की ओर आ रहे त्यामल निवासी ¨प्रस (15) से टक्कर हो गई। इसमें दोनों बाइक सवार घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल डाडासीबा पहुंचाया गया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी चिरंजी लाल ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है।

तिनबड़ में डंगे से गिरी कार, बाल-बाल बचे सवार

जयसिंहपुर से तिनबड़ आ रही एक कार कच्छेड़ा गांव के पास वीरवार शाम अन्य वाहन को पास देते समय डंगे से गिर गई। हादसे के समय कार में चार लोग सवार थे। गनीमत रही कि गाड़ी को भारी क्षति पंहुची परंतु कार सवारों को मामूली चोटें लगीं हैं। इस संदर्भ में पुलिस में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.