Move to Jagran APP

सूरजपुर में पोल्ट्री फार्म में आग लगने से लाखों का नुकसान

सूरजपुर में पोल्ट्री फार्म में अाग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुअा है। जब यह अाग लगी तब पोल्ट्री फार्म में मुर्गे नहीं थे यह फार्म खाली था पर यहां रखी फीड व अन्य सामान जल गया जिससे मालिक को दो लाख रुपये का नुकसान हुअा है।

By Richa RanaEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 09:00 AM (IST)
सूरजपुर में पोल्ट्री फार्म में अाग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुअा है।

इंदौरा, जेएनएन। सूरजपुर में पोल्ट्री फार्म में अाग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुअा है। जब यह अाग लगी तब पोल्ट्री फार्म में मुर्गे नहीं थे यह फार्म खाली था पर यहां रखी फीड व अन्य सामान जल गया, जिससे मालिक को दो लाख रुपये का नुकसान हुअा है।

loksabha election banner

अाग लगने के कारणों का पता पुलिस कर रही है। समय रहते लोगों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया व दमकल विभाग के कर्मियों ने अाग पर काबू पा लिया नहीं तो यह नुकसान अौर अधिक हो सकता था।थाना डमटाल के तहत तिलक राज पुत्र ज्ञान चंद निवासी गांव व डाकघर सूरजपुर तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा  के खाली पोल्ट्री फार्म की तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई।

जिसमें करीब दो लाख का नुकसान बताया जा रहा है। इस आग की घटना  में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है। समय रहते लोगों व फायरब्रिगेड द्वारा आग पर काबू पा लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.