Move to Jagran APP

मास्क न पहनने पर पुलिस ने 11 लोगों के चालान काटे, अवैध खनन पर भी की कार्रवाई Kangra News

Police Challan पुलिस ने जुलाई से अब तक क्षेत्र में अवैध खनन के 37 चालान किए। वहीं बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने पर 11 लोगों के चालान कर उनसे 1500 रुपये वसूले गए।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 16 Aug 2020 08:44 AM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 08:44 AM (IST)
मास्क न पहनने पर पुलिस ने 11 लोगों के चालान काटे, अवैध खनन पर भी की कार्रवाई Kangra News

ज्वालामुखी, जेएनएन। ज्वालामुखी पुलिस ने जुलाई से अब तक क्षेत्र में अवैध खनन के 37 चालान किए। इस दौरान एक लाख, 95 हजार, 700 रुपये का जुर्माना वसूला गया। वहीं बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने पर 11 लोगों के चालान कर उनसे 1500 रुपये वसूले गए। यह जानकारी ज्वालामुखी के डीएसपी तिलक राज ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा एमवी एक्ट के तहत 1685 चालान किए गए। उनसे एक लाख, 93 हजार, 600 रुपये जुर्माना वसूला। पुलिस ने सार्वजनिक स्थलों पर धूमपान करने पर 16 चालान कर जुर्माना किया। वहीं पॉलीथीन के दो चालान कर 1000 रुपये वसूल किया। डीएसपी ने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था सही रखने के लिए यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। अवैध खनन किसी भी सूरत में नहीं होने दिया जाएगा।

शाहपुर में अवैध खनन पर दो वाहनों का चालान

थाना शाहपुर के तहत पुलिस ने मझग्रा में अवैध रूप से खनन सामग्री ले जा रहे दो वाहनों के चालान किए। पुलिस ने दो टिपर पकड़कर 14 हजार 200 रुपये जुर्माना वसूला। दूसरी ओर यातायात नियमों की अवहेलना करने पर 56 वाहनों के चालान किए। वाहन चालकों से सात हजार 700 रुपये जुर्माना वसूला गया। थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने कहा कि यातायात नियम तोडऩे और अवैध खनन करने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यातायात नियमों का पूरी तरह से पालन करें।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.