Move to Jagran APP

प्रदेश के खनन विभाग के इंस्पेक्टर को अगवा करने वाले तीन और आरोपी उत्तराखंड से गिरफ्तार

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब की यमुना नदी से हिमाचल के खनन विभाग के इंस्पेक्टर को अगवा करने के मामले में पांवटा साहिब पुलिस ने 3 और गिरफ्तारियां की हैं। पुलिस अब तक 5 लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है।

By Richa RanaEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 04:36 PM (IST)
प्रदेश के खनन विभाग के इंस्पेक्टर को अगवा करने वाले तीन और आरोपी उत्तराखंड से गिरफ्तार
हिमाचल के खनन विभाग के इंस्पेक्टर को अगवा करने के मामले में पुलिस ने 3 और गिरफ्तारियां की हैं।

नाहन,जागरण संवाददाता। जिला सिरमौर के पांवटा साहिब की यमुना नदी से हिमाचल के खनन विभाग के इंस्पेक्टर को अगवा करने के मामले में पांवटा साहिब पुलिस ने 3 और गिरफ्तारियां की हैं। पुलिस अब तक 5 लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है। आरोपियों में 29 वर्षीय नासिर अली पुत्र निसार, 24 वर्षीय नदीम पुत्र नसीम व 30 वर्षीय मोहसीन पुत्र सैय्यद हसन तीनों आरोपी वीपीओ ढालीपुर तहसील विकासनगर जिला देहरादून उत्तराखंड के निवासी हैं। सोमवार शाम पुलिस इन आरोपियों को उत्तराखंड से लेकर वापस पांवटा साहिब पहुंची। खनन इंस्पेक्टर सफेद रंग की स्कॉर्पियो में अवैध खनन करने वालों के शिकंजे में रहे थे।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड से अपने मालिक के इशारे पर पांच लोग स्कार्पियो लेकर मौके पर पहुंचे थे। घटनास्थल पर पुलिस के साथ गुत्थम गुत्थी भी हुई। 24 घंटे के भीतर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। ये भी बताया जा रहा है कि वारदात में इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो उत्तराखंड के एक खनन कारोबारी के नाम पर रजिस्टर्ड है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने तीन और गिरफ्तारियों की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच जारी है। डीएसपी ने और गिरफ्तारियों की संभावना से इंकार नहीं किया है।

 कार खाई में गिरी 1 व्यक्ति घायल

राजगढ़ हाब्बन मार्ग में सेर मनोण के समीप एक कार के खाई में गिरने से चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल सोलन रैफर कर दिया गया है। कोडब हाब्बन निवासी विक्रम अपनी कार नम्बर एचपी16ए-2125 से राजगढ़ आ रहा था, वह सेर मनोण के समीप कार से नियंत्रण खो बैठा और कार करीब सौ फुट नीचे जा गिरी। स्थानीय लोगों ने उसे सड़क तक लाया और 108 एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल राजगढ़ लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल सोलन रैफर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.