स्वारघाट, संवाद सहयोगी। Car Accident in Swarghat, बिलासपुर जिले के पुलिस थाना स्वारघाट के तहत टमाटर लेकर बिलासपुर की ओर जा रही एक पिकअप ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप खाई में लुढ़क गई।

इस हादसे में पिकअप चालक और एक अन्य घायल हो गया, जबकि कार में सवार दो लोगों को चोट नहीं आई है। पुलिस को दिए बयान में 35 वर्षीय हिमांशु शर्मा पुत्र राम रतन शर्मा हाउस नंबर ई-407 एक्सप्रेस ग्रीन सेक्टर-1 वैशाली थाना वैशाली जिला गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) ने बताया कि वह पत्नी निकिता के साथ कार (डीएल 5 सीक्यू 1560) में वैशाली से मनाली घूमने आए थे। पहली जुलाई को मनाली से वैशाली के लिए वापस जा रहे थे। स्वारघाट से कैंचीमोड़ की तरफ कैंचीमोड़ से करीब 200 मीटर दूर एक पिकअप (आरजे 31जीबी 0323) तेज रफ्तार से आई और कार को टक्कर मार दी।

टक्कर मारकर पिकअप सड़क से लुढ़क गई। इस हादसे में उसकी कार आगे जा रही एक अन्य पिकअप से टकरा गई। इस हादसे में कार को काफी नुकसान पहुंचा है। हादसे में पिकअप में सवार चालक व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बयान के आधार पर चालक सुखवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर के पलटने से चालक की मौत

पुलिस थाना सदर के तहत सुंगल के पास हुए हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। ग्राम पंचायत बिनौला के उपप्रधान राम दितु निवासी बागी डाकघर बिनौला ने अपने बयान में बताया कि शुक्रवार रात को वार्ड मेंबर रूप लाल ने फोन करके बताया कि अपर सुंगल में राजेंद्र कुमार निवासी कंडैला डाकघर बिनौला का ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर को वह खुद चला रहा था। ट्रैक्टर सड़क से नीचे करीब 70-80 फुट गिर गया और उसे चोट आई है। लोग मौके पर पहुंचे और घायल राजेंद्र कुमार को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Edited By: Virender Kumar