कोटला, जीवन कुमार। ग्राम पंचायत बलाह - कोटला के उपप्रधान मंगल सिंह ने कहा कि 27 जुलाई को जो ग्राम सभा हुई थी। जिसमें कोई महत्वपूर्ण कार्य नहीं किया गया। जिसका कारण कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या कर्मचारी जैसे बिजली विभाग, जल शक्ति विभाग, कृषि, एग्रीकल्चर, होलटीकलचर, स्वास्थ्य विभाग, पशुपालन विभाग, आदि से कोई भी अधिकारी या कर्मचारी शामिल नहीं हुआ।

जिससे इन विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों से सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की कोई भी जानकारी ग्रामीणों को नहीं मिल पाई और प्रधान सचिव, टेक्नीशियन इंजीनियर कहीं सरकारी कार्य या किसी कारण उपस्थित नहीं हो पाए। इसलिए किसी भी पुराने या नए कार्य पर चर्चा नहीं की गई। कि कितने काम हो गए हैं और कितने बचे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार से मिलने वाली वित्तीय सहायता और किए गए खर्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

ग्राम पंचायत बलाह कोटला के उपप्रधान मंगल सिंह ने पत्र लिखकर खंड विकास अधिकारी नगरोटा सूरियां से अनुरोध किया है कि सभी विवरण के ऊपर विचार विमर्श करें ताकि आगे के लिए ऐसी त्रुटियों पर ध्यान देकर लोगों को ग्रामसभा मे आकर सरकार द्वारा चलाई गई । विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों को इस गांव सभा के बारे में जानकारी नहीं थी जिसकी वजह से लोग इस ग्राम सभा में भाग नहीं ले पाए।

Edited By: Richa Rana