Move to Jagran APP

छह दिन से लापता पैराग्लाइडर पायलट की तलाश में कोरियाई एंबेसी के अधिकारी भी जुटे Kangra News

Korea Paraglider pilot missing from bir biling बीड़ बिलिंग से लापता कोरियाई पैराग्लाइडर लीबांग चूक की तलाश बुधवार को छठे दिन भी जारी रही।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 12:15 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 02:52 PM (IST)
छह दिन से लापता पैराग्लाइडर पायलट की तलाश में कोरियाई एंबेसी के अधिकारी भी जुटे Kangra News
छह दिन से लापता पैराग्लाइडर पायलट की तलाश में कोरियाई एंबेसी के अधिकारी भी जुटे Kangra News
बैजनाथ, जेएनएन। बीड़ बिलिंग से लापता कोरियाई पैराग्लाइडर लीबांग चूक की तलाश बुधवार को छठे दिन भी जारी रही। वहीं दिल्ली में कोरियाई एंबेसी से आए अधिकारियों ने भी रेस्क्यू टीम के साथ धरमाण के जंगल में खोजबीन की। अधिकारियों ने पेड़ में फंसे ग्लाइडर और जीपीएस सिस्टम की जगह पर दस्तक देकर गहनता से जांच की। वहीं बुधवार को पुलिस ने भी अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए उड़ान भरे जाने वाले बीड़ बिङ्क्षलग स्थल का दौरा किया व साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया।

पुलिस ने लिए सबसे बड़ी समस्या पेड़ में फंसा ग्लाइडर है, क्योंकि ग्लाइडर कहीं से भी फटा तक नहीं है और पेड़ की टहनियां भी टूटी नहीं हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने भी रेस्क्यू टीम के साथ बुधवार को बिलिंग, राजगूंधा और चाइना की पहाडिय़ों तक तलाश की है, लेकिन लापता पैराग्लाइडर ली बांग चूक का छठे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। अब पुलिस की ओर से कोरियाई पैराग्लाइडर के ठहरने वाले होटल के कमरे में उसके समान की डिटेल बनाई जा रही है।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.