Move to Jagran APP

बीजेपी का त्रिदेव सम्मेलन पूरी तरह से फ्लाप,पदाधिकारी नदारद, कुर्सियां रहीं खाली: पंकज पंडित

प्रदेश की जनता के बाद अब अपने पदाधिकारी भी दूरी बनाने लग गए हैं। ये बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने ने कहा की। भाजपा के अंतर्कलह का बड़ा नज़ारा आज चंबी में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन में साफ़ नज़र आया।

By Richa RanaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 03:43 PM (IST)
बीजेपी का त्रिदेव सम्मेलन पूरी तरह से फ्लाप,पदाधिकारी नदारद, कुर्सियां रहीं खाली: पंकज पंडित
भाजपा सरकार से प्रदेश की जनता के बाद अब अपने पदाधिकारी भी दूरी बनाने लग गए हैं।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का नारा देने वाली भाजपा सरकार से प्रदेश की जनता के बाद अब अपने पदाधिकारी भी दूरी बनाने लग गए हैं। ये बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने ने कहा की। आप प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के अंतर्कलह का बड़ा नज़ारा आज चंबी में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन में साफ़ नज़र आया जब अधिकांश कुर्सियां पंडाल में ख़ाली नज़र आईं। इस कार्यक्रम में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के दो हज़ार के क़रीब बूथों से तीन- तीन पदाधिकारियों को बुलाया गया था, लेकिन पदाधिकारियों के नाराज़गी के चलते भाजपा वहां पांच हज़ार लोगों को भी न जुटा पाई। एक तरफ़ जहां इसी मैदान में अरविंद केजरीवाल की रैली में भारी धूप होने के बावजूद हज़ारों लोग जुटे थे।

loksabha election banner

वहीं भाजपा के शामियाना सहित तमाम सुविधाओं से लैस इस कार्यक्रम में पदाधिकारियों के ना आने से साफ़ है कि ये सरकार ना सिर्फ़ जनता बल्कि अपने संगठन तक का विश्वास खो चुकी है। भाजपा के इस त्रिदेव सम्मेलन को लेकर लंबे समय से तैयारी चल रही थी और स्मृति ईरानी के मुख्य अतिथि होने के बावजूद बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का सम्मेलन में ना पहुंचना बीजेपी के अंतर्कलह को एक बार खुले मंच पर ले आई। आप प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा, एक समय महंगाई को लेकर किए जाने वाले रोष -प्रदर्शनों की ब्रांड अंबेसडर बन कर सड़कों पर सिलेंडर लेकर सरकार को कोस -कोस पानी पीने वाली स्मृति इरानी अपने भाषण में देश के सबसे बड़े मसले महंगाई पर एक भी शब्द नहीं बोल पाई जिससे स्पष्ट है कि भाजपा को जनता की समस्याओं से नहीं बल्कि अपनी चुनावी राजनीति से मतलब है।

वर्तमान जयराम सरकार की बदहाल शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ सबसे बड़ी जनविरोधी उपलब्धि पेपर लीक का मंच से ज़िक्र करना ही भूल गई जिसमें लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है पूरी तरह से फ्लाप रहे, इस त्रिदेव सम्मेलन से ये स्पष्ट होता है की प्रदेश की जनता अब बीजेपी के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है और आगामी विधानसभा चुनावों में बदलाव का मन बना चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.