Move to Jagran APP

नगर परिषद ज्वालामुखी चुनाव में पोस्टर और बैनर अभियान जोरों पर, रंगीन हो गई शहर की गलियां

Nagar Parishad Jawalamukhi नगर परिषद ज्वालामुखी के चुनाव 10 जनवरी 2021 को होने जा रहे हैं जिसके लिए चुनाव प्रचार तूफानी दौर से गुजर रहा है। पोस्टर बैनर चिपकाने और लगाने का अभियान जोरों पर चढ़ा हुआ है। शहर की गलियां पोस्टरों और बैनर से रंगीन हो गई हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 09:19 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 05:09 PM (IST)
नगर परिषद ज्वालामुखी चुनाव में पोस्टर और बैनर अभियान जोरों पर, रंगीन हो गई शहर की गलियां
नगर परिषद ज्वालामुखी में पोस्टर बैनर चिपकाने और लगाने का अभियान जोरों पर चढ़ा हुआ है।

ज्वालामुखी, जेएनएन। नगर परिषद ज्वालामुखी के चुनाव 10 जनवरी 2021 को होने जा रहे हैं, जिसके लिए चुनाव प्रचार तूफानी दौर से गुजर रहा है। पोस्टर बैनर चिपकाने और लगाने का अभियान जोरों पर चढ़ा हुआ है। शहर की गलियां पोस्टरों और बैनर से रंगीन हो गई हैं। लोगों के मकानों की दीवारें पोस्टरों से भर गई हैं । ज्वालामुखी के 7 वार्डों में 21 उम्मीदवार अपने भाग्य को तलाशने के लिए सुबह शाम दोपहर घर-घर जाकर लोगों को पक्का कर रहे हैं मना रहे हैं अपनी कमियों को छुपा कर विरोधियों की कमियों को उजागर कर रहे हैं। वहीं लोग उन्‍हें विरोधियों की बुराई नहीं, बल्कि अपना विजन बताने के लिए कह रहे हैं और प्रत्याशी अपना विजन बताने की बजाय विरोधियों की बुराइयां और उनकी कमजोरियों को गिना रहे हैं। जिससे हर जगह जग हंसाई हो रही है।

loksabha election banner

घर-घर जाकर प्रचार प्रसार शुरू हो गया है। लोगों के रूठने व मनाने का दौर जारी है। कांग्रेस और भाजपा नेता दोनों ही शहर के सातों वार्डों पर नजर जमाए बैठे हैं। किंग मेकर हर वार्ड में नजर आ रहे हैं। वहीं चाणक्य नीति, विदुर नीति, शकुनी नीति चलाई जा रही है। मंजिल कुर्सी हासिल करने की है। चाहे छल कपट राग द्वेष सच झूठ कुछ भी बोलना पड़े, सत्ता हासिल करने का सपना पूरा करना है। वार्ड नंबर 1, 5 और 6 में महिलाओं में जोरदार मुकाबले नजर आ रहे हैं। वहीं वार्ड नंबर 2,3 चार और 7 में पुरुषों में मुकाबले देखे जा रहे हैं। मतदाता खामोश हैं कोरोना वायरस की वजह से ज्यादा भीड़ इकट्ठी नहीं हो रही है।

भाजपा और कांग्रेस अपना झंडा नगर परिषद ज्वालामुखी के ऊपर फहराना चाहते हैं और 20 साल के बाद ओपन हुई नगर परिषद अध्यक्ष की सीट पर कब्जा जमाना चाहते हैं। नगर परिषद ज्वालामुखी के पास करोड़ों रुपये योजनाओं के लिए आए हैं। ऐसे में हर किसी की ललचाई नजरें नगर परिषद पर लगी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.