Move to Jagran APP

पालमपुर के भेड़पालक से ऊना के अम्‍ब में मारपीट, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ की एफआइआर

Palampur Sheef Farmer Beaten पुलिस थाना अम्ब के तहत पालमपुर के भेड़पालक से कुछ लोगों ने मारपीट की व उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 02:46 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 02:46 PM (IST)
पालमपुर के भेड़पालक से ऊना के अम्‍ब में मारपीट, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ की एफआइआर
पालमपुर के भेड़पालक से ऊना के अम्‍ब में मारपीट, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ की एफआइआर

अम्ब, जेएनएन। पुलिस थाना अम्ब के तहत पालमपुर के भेड़पालक से कुछ लोगों ने मारपीट की व उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़त भेड़पालक ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने और उसे जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार भेड़पालक जोगिंद्र कुमार पुत्र धना राम निवासी सियोल तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा शुक्रवार शाम को यहां उपमंडल के कैलाश नगर में अपनी भेड़ बकरियां चराने के लिए जा रहा था। इस दौरान आरोपित दिनेश बिना वजह उसका रास्ता रोककर उसके साथ गाली ग्‍लौज करने लगा और उसने डंडे से उसकी पिटाई कर दी।

loksabha election banner

इसी दौरान आरोपित का पिता सुरेंद्र और उसका भाई भी वहां आ गए। आरोप है कि उन दोनों ने भी आरोपित को समझाने के बजाय उल्टा उसके साथ गाली ग्‍लौज की और वहां से जाते हुए उन्होंने उसे भविष्य में देख लेने और जान से मारने की धमकियां दी। थाना प्रभारी अम्ब गौरव भारद्वाज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपित बाप बेटों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.