अम्ब, जेएनएन। पुलिस थाना अम्ब के तहत पोलियां पुरोहिता पंचायत के तहत गांव में मियोड़ में सात वर्षीय एक बालक की घास काटने वाली मशीन के पट्टे में आकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान विनय जस्सल पुत्र होशियार सिंह के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक बालक के स्वजनों के बयान के आधार पर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

बताया जा रहा है कि वीरवार को विनय जस्सल के स्वजन घर मे किसी काम मे व्यस्त थे। तो यह उनके कहने पर घास की मशीन के ऊपर खडे होकर टूल्लू पम्प का स्विच ऑन करने लगा। इस दौरान उससे गलती से घास काटने वाली मशीन का स्विच ऑन हो गया और मशीन चलने से पट्टे में इसकी दाईं वाजू आकर कट गई और वह पट्टे से उलझकर सिर बल जमीन पर जा गिरा।

मशीन के पट्टे में आकर गंभीर रूप से घायल विनय को स्वजनों ने उठाकर आनन फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र चक्कसराये पहुंचाया। जहां पर चिकित्सक ने जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर्म डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मृतक बालक का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके स्वजनों के सुपुर्द दिया है और स्वजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Richa Rana