अम्ब संवाद सहसयोगी। मुबारिकपुर-भरवाईं मार्ग पर पड़ते अलोह में वीरवार दोपहर को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जहां तेल से लोड टैंकर एक ट्रक को ओवरटेक करने चक्कर में विपरीत दिशा से आ रही एक ऑल्टो कार से जा टकराया।

गनीमत रही कि सामने से आ रही कार गति कम थी अन्यथा कार के तेल से लोड टैंकर टकराने से कोई बड़ा हादसा पेश आ सकता था और कार में सवार लोगों को जानी नुकसान भी हो सकता था। हादसे में कार, टैंकर व एक अन्य ट्रक को नुकसान पहुंचा है।वाहनों में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। वहीँ वाहनों की सड़क के बीचोबीच हुई टक्कर के कारण वहां करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही और अम्ब से पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक आपदा प्रबंधन की टीम ने स्थिति को संभालकर मुबारिकपुर की तरफ आने वाले वाहनों को किन्नू-लोहारा जाने वाले वैकल्पिक मार्ग से भेजने का काम किया। उधर, थाना प्रभारी आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर फौरन मौके पर पहुंचकर यातायात को सुचारू करके हादसे में शामिल वाहन चालकों के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: अंतरराष्‍ट्रीय कुल्‍लू दशहरा का आयोध्‍या से है नाता, साढ़े तीन सौ साल से पुराना है इतिहास, पढ़ें रोचक तथ्‍य

ये भी पढ़ें: 80 साल से अधिक उम्र के लोग भी कर सकेंगे पोस्‍टल मतदान, मंडी में आचार संहिता का उल्‍लंघन

Edited By: Richa Rana