Move to Jagran APP

अब राजपुर गांव से बाइक चोरी

संवाद सहयोगी पालमपुर पालमपुर क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही ह

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 01:00 AM (IST)
अब राजपुर गांव से बाइक चोरी
अब राजपुर गांव से बाइक चोरी

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पालमपुर क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को स्थानीय युवाओं ने बाइक चोरी के आरोपित को पुलिस के हवाले किया था। इसी रात राजपुर गांव से भी बाइक चोरी हो गई है। अनूप कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उन्होंने रविवार रात घर के बाहर गली में बाइक खड़ी की थी। सोमवार सुबह देखा तो गायब थी। डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

.....................

माजरा निवासी हेरोइन समेत गिरफ्तार

संवाद सूत्र, भदरोआ : नंगलभूर पुलिस ने माजरा निवासी को 20 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। पठानकोट-मुकेरियां राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नंगलभूर गांव में पुलिस ने नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस कर्मियों को सूचना मिली कि एक व्यक्ति छन्नी की ओर से हेरोइन लेकर आ रहा है। इस दौरान स्कूटी पर सवार होकर माजरा निवासी अक्षय आया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो हेरोइन बरामद हुई। नंगलभूर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

..................

हटली निवासी से हेरोइन व चरस बरामद

संवाद सूत्र, शाहपुर : पुलिस ने हटली निवासी रणवीर से चरस व हेरोइन बरामद की है। शाहपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह द्रम्मण में एक कार में सवार रणवीर की तलाशी ली तो 20.50 ग्राम चरस व 1.18 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

........................

बीरता में दो गुटों में मारपीट, क्रॉस एफआइआर दर्ज

संवाद सूत्र, कांगड़ा : बीरता गांव में रविवार देर रात खेतों की सिंचाई को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। इस बाबत दोनों पक्षों ने कांगड़ा थाने में क्रॉस एफआइआर दर्ज करवाई है। बीरता निवासी विवाहिता ने पड़ोसी युवक के खिलाफ अनादर करने की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपित ने भी पड़ोसी दंपती के खिलाफ खेतों की सिंचाई के दौरान मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस थाना प्रभारी भरत भूषण ने बताया कि क्रॉस एफआइआर दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.