Move to Jagran APP

Mandi Babies Murder Case बच्चियों के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान

मंडी शहर में सकोड़ी पुल के नीचे मिले तीन माह की बच्चियों के शवों का सोमवार को नेरचौक मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम हुआ। बच्चियों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। शव नेरचौक मेडिकल कालेज के शवगृह में रखे गए हैं।

By Vijay BhushanEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 09:23 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 09:23 PM (IST)
Mandi Babies Murder Case बच्चियों के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान
जुड़वां बच्चियों की मौत के मामले में शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान।

मंडी, जागरण संवाददाता। मंडी शहर में सकोड़ी पुल के नीचे मिले तीन माह की बच्चियों के शवों का सोमवार को नेरचौक मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम हुआ। बच्चियों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। शव नेरचौक मेडिकल कालेज के शवगृह में रखे गए हैं। वहीं आरोपित मां को अदालत ने 24 सितंबर तक चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने सोमवार को घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लिया है। इससे पुलिस पता लगाने की कोशिश करेगी कि मां ने बच्चियों को मारकर फेंका था या जीवित छोड़ गई थी? इस दौरान उसके साथ कोई और तो नहीं था? पुलिस जालंधर से उसके प्रेमी को भी पूछताछ के लिए बुलाएगी। पोस्टमार्टम के बाद शव दबाने के लिए पुलिस महिला के ससुराल पक्ष से संपर्क कर रही है। अगर वहां से संतोषजनक जवाब नहीं आता है तो प्रशासन ही दफनाने की प्रक्रिया करवाएगा।

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि दोनों शवों पोस्टमार्टम नेरचौक मेडिकल कालेज में फारेंसिक विशेषज्ञों की निगरानी में किया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच भी कर रही है। महिला जालंधर से पहले कांगड़ा पहुंची और वहां से बस के माध्यम से शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे मंडी पहुंची थी।

क्या था मामला

मंडी शहर के रहने वाली महिला एक साल पहले पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के िलए चली गई। वहां उसने जुड़वां बेटियों को जन्म दियाी। प्रेमी से मनमुटाव हुआ तो उसने पति के पास लौटने की सोची। इस डर से कि ससुराल वाले बच्चियों को नहीं अपनाएंगे, उसने शुक्रवार रात को उन्हें सकोड़ी खड्ड के पुल के नीचे छोड़ दिया और ससुराल चली गई। रात को संभवतः बारिश व ठंड के कारण बच्चियों की मौत हो गई। मामला रविवार को खुला जब एक व्यक्ति ने बच्चियों के शव खड्ड में पड़े देखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.