Move to Jagran APP

पुराना कांगड़ा में छह लाख से बनेगा सामुदायिक भवन

विधायक पवन काजल ने रविवार को आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पुराना कांगड़ा में जनता की समस्याएं सुनी। काजल ने कहा कि स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए जंजघर में छह लाख रुपये से सामुदायिक भवन

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 08:01 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 08:01 PM (IST)
पुराना कांगड़ा में छह लाख से बनेगा सामुदायिक भवन
पुराना कांगड़ा में छह लाख से बनेगा सामुदायिक भवन

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : विधायक पवन काजल ने रविवार को 'आपका विधायक आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत पुराना कांगड़ा में समस्याएं सुनी। काजल ने कहा कि जंजघर में छह लाख रुपये से सामुदायिक भवन का निर्माण करवाया जाएगा। वार्ड तीन में चामोरी मोहल्ला के लिए आयुर्वेदिक अस्पताल से रोड तक सड़क निर्माण को तीन लाख रुपये से काम प्रगति पर है। पूर्व कांग्रेस सरकार ने पुराना कांगड़ा में सीवरेज और पानी की नई योजनाएं शुरू होने से जनता को इस बार गर्मियों में राहत मिली है। वार्ड तीन में टियाले की मरम्मत करवाने का आश्वासन भी दिया। विपक्ष में रहने के बावजूद क्षेत्र के विकास में कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि उद्घाटन व शिलान्यास मुख्यमंत्री आजकल कांगड़ा में कर रहे हैं या करने जा रहे हैं वह सब विधायक प्राथमिकता योजना के आधार पर जनता की सुविधाओं को देखते हुए उन्होंने मंजूर करवाए हैं। महिला मंडल पुराना कांगड़ा की विजय, राधा, कंचन, सुनील, सुरेश, दलीप ने संपर्क मार्ग के लिए धन स्वीकृत करने के लिए विधायक का आभार जताया। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश वालिया, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष कालू, पंकज, मनोज व अन्य मौजूद रहे।

loksabha election banner

-------------------

साढ़े छह साल में पुराना कांगड़ा की सुध नहीं ली : सतीश

जिला शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य एवं भाजपा नेता सतीश चौधरी ने आरोप ली है कि पवन काजल ने साढ़े छह साल में पुराना कांगड़ा की एक बार भी सुध नहीं ली है। पुराना कांगड़ा में विकास न होने के पीछे पवन काजल जिम्मेदार हैं। पुराना कांगड़ा के लोगों ने जिस उम्मीद से पवन काजल को विधायक बनाया था वह उम्मीद धराशाही हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.