Move to Jagran APP

इंस्पेक्टरों से परिचालक ने किया दु‌र्व्यवहार, वीडियो वायरल

हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस में जांच के लिए पहुंचे दो चीफ इंस्पेक्टरों को परिचालक की दबंगई झेलनी पड़ी है। यही नहीं परिचालक पर आरोप है कि उसने यात्रियों को भी सीआइ के खिलाफ उकसाया। चीफ

By Edited By: Published: Wed, 29 May 2019 09:54 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 10:14 AM (IST)
इंस्पेक्टरों से परिचालक ने किया दु‌र्व्यवहार, वीडियो वायरल
इंस्पेक्टरों से परिचालक ने किया दु‌र्व्यवहार, वीडियो वायरल

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस में जांच के लिए पहुंचे दो चीफ इंस्पेक्टरों को परिचालक की दबंगई झेलनी पड़ी है। परिचालक पर आरोप है कि उसने यात्रियों को भी सीआइ के खिलाफ उकसाया। चीफ इंस्पेक्टर्स के बस की चेकिंग करते समय परिचालक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। मामले की शिकायत मिलने पर निगम प्रबंधन ने परिचालक को बस से उतार दिया और अनुशासनात्मक कार्रवाई की भी तैयारी कर ली है।

loksabha election banner

धर्मशाला से कांगड़ा वाया बरवाला जा रही बस में टिकट चेक करने नगरोटा बगवां एचआरटीसी डिपो के दो चीफ इंस्पेक्टर विनोद शर्मा व राजेंद्र ¨सह पहुंचे। दोनों इंस्पेक्टर्स ने मसरेहड़ में परिचालक को बस से नीचे उतरने को कहा, लेकिन परिचालक नहीं उतरा और उसने चीफ इंस्पेक्टर्स से दु‌र्व्यवहार शुरू कर दिया। माहौल बिगड़ता देख दोनों इंस्पेक्टर्स ने इसकी शिकायत डीएम धर्मशाला, आरएम धर्मशाला और आरएम नगरोटा बगवां से की। हालांकि शिकायत मिलते ही प्रबंधन ने परिचालक को बस से उतार दिया है। अब यह मामला निगम की अनुशासन कमेटी के समक्ष जाएगा तथा कमेटी इस मामले में आगामी कार्रवाई करेगी। बस में साढ़े नौ सवारियां थी तथा कुल राशि 97 रुपये थी।

इंस्पेक्टर्स से दु‌र्व्यवहार की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जाएगी और दोनों पक्षों को सुना जाएगा। -पंकज चड्ढा, क्षेत्रीय प्रबंधक धर्मशाला डिपो।

इंस्पेक्टर्स से परिचालक की ओर से किए गए दु‌र्व्यवहार और यात्रियों को उनके खिलाफ उकसाने की शिकायत मिली है। परिचालक को बस से उतार दिया गया है और मामला अनुशासन कमेटी को भेजा गया है। -अनूप राणा, मंडलीय प्रबंधक धर्मशाला एचआरटीसी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.