धर्मशाला, जेएनएन। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने खड़ीवही सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि लोगों को कुशल प्रशासन देने और जन कल्याणकारी योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुंचाना ही सरकार का लक्ष्य है, ताकि गरीब लोग उनका लाभ उठा सकें। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार युवाओं, कमजोर वर्गों के उत्थान, किसानों की समृद्धि, महिलाओं की सुरक्षा हेतु बचनवद्ध है।  कोरोना महामारी से हिमाचल भी अछूता नहीं रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा समय पर लिए गए ठोस निर्णयों एवं प्रभावी उपायों के कारण प्रदेश में इस महामारी पर काफी हद तक अंकुश लगाया जा सका है। उन्होंने कहा कि लोग सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें।

सरवीण चौधरी ने रविवार को लंज में दशहरा कार्यक्रम में भी भाग लिया। उन्होंने कहा विजयदशमी प्रभु राम की विजय की याद में तथा असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने रामलीला कमेटी खड़ीवही को 15 हजार रुपये तथा आदर्श रामलीला कमेटी लंज को 31 हजार रुपये देने की घोषणा की।

इस अवसर पर पंचायत प्रधान लंज रमेश चंद, प्रधान डडोली बलजीत, प्रधान दशहरा कमेटी विनोद, उपप्रधान प्रीतम, प्रधान रामलीला विनय, उपप्रधान गुगलू धीमान, कार्यकारणी अध्यक्ष जन्म सिंह गुलेरिया, ओम प्रकाश, सचिव विक्रम एवं कोषाध्यक्ष अभिषेक के अलावा क्षेत्र के गण्‍यमान्य उपस्थित रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021