अम्ब, अजय टबयाल।

MR Beaten in Amb, दवा की एक निजी कंपनी के एमआर ने अम्ब के एक मेडिकल स्टोर के मालिक पर उसकी गाड़ी से जबरदस्ती दवा ले जाने तथा उसको पीटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित मेडिकल स्टोर के मालिक के खिलाफ केस दर्ज करके में की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, जिला कांगड़ा की रक्कड़ तहसील के संलागड़ी निवासी शेखर शर्मा ने पुलिस थाना अम्ब में दी शिकायत में कहा है कि वह पशुओं की दवा बनाने वाली एक कंपनी में बतौर एमआर काम करता है। वीरवार को सुबह करीब 10 बजे वह अम्ब के ऊना रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर में कंपनी के काम से गया हुआ था। आरोप है कि जब वह स्टोर से अपना काम खत्म करके जाने लगा तो के मालिक राजीव कुमार कंपनी के पास काम से गया तो पीछे से आरोपित मेडिकल स्टोर का मालिक भी आ गया और कार चेक करवाने का जोर देने लगा। जब उसने मना किया तो आरोपित ने उससे जबरदस्ती कार की डिग्गी खुलवाई और उसमें से दो डिब्बे दवा के उठाकर ले जाने लगा। इस बात का जब उसने विरोध किया तो आरोपित उसके साथ हाथापाई पर उतर आया और मारपीट करने लगा।

वहीं, एसडीपीओ अम्ब इल्मा अफरोज ने कहा कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित मेडिकल स्टोर के मालिक के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Virender Kumar