Move to Jagran APP

एचआरटीसी बस की चपेट में आने से आठ साल के बच्‍चे की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर बस कब्‍जे में ली

Mandi Jogindernagar Accident पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोगेंद्रनगर हलके की मोहन घाटी में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस की चपेट में आने से आठ साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसा शनिवार को हुआ। लेखराज ने शुक्रवार रात को सड़क किनारे अपनी ट्रैक्टर ट्राली खड़ी की थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 11:26 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 11:26 AM (IST)
एचआरटीसी बस की चपेट में आने से आठ साल के बच्‍चे की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर बस कब्‍जे में ली
हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस की चपेट में आने से आठ साल के बच्चे की मौत हो गई।

जोगेंद्रनगर, संवाद सहयोगी। Mandi Jogindernagar Accident, पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोगेंद्रनगर हलके की मोहन घाटी में  हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस की चपेट में आने से आठ साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसा शनिवार को हुआ। बदेहड़ पंचायत के लेखराज ने शुक्रवार रात को सड़क किनारे अपनी ट्रैक्टर ट्राली खड़ी की थी। शनिवार को वह ट्रैक्टर ट्राली से कुछ समान लाने गया था। उसका आठ साल का बेटा अमित कुमार भी पीछे चला गया। सड़क पार करने के लिए उसने अचानक दौड़ लगा दी। उसी दौरान बैजनाथ से जोगेंद्रनगर आ रही निगम की बस की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अमित कुमार को नागरिक अस्पताल बैजनाथ ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

जोगेंद्रनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर निगम की बस को कब्जे में लिया है। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक कुलदीप सिंह ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए स्वजन के प्रति संवेदना व्यक्त की है। एसडीएम जोगेंद्रनगर ने मृतक के स्वजन को 15 हजार रुपये फौरी राहत दी है। इस हादसे से परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिता लेखराज व माता शांता देवी अपने इकलौते बेटे की मौत से गहरे सदमे में हैं। वहीं तीन बहनों से भाई का प्यार हमेशा के लिए छिन गया है। आठ साल का अमित स्कूल में छुट्टियां होने के बाद परिवार में हंसी खुशी से समय बिता रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.