संवाद सूत्र, लंज : अप्पर लंज के फेरा गांव में सोमवार रात सोये हुए व्यक्ति को सांप ने डस लिया और इससे उसकी मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान संजय कुमार पुत्र इशर दास के रूप में हुई है। सोमवार रात संजय कुमार सोया था तो उसे सांप ने डस लिया। परिजनों को इस संबंध में पता मंगलवार सुबह करीब पांच बजे लगा। इसके बाद परिजन संजय कुमार को सिविल अस्पताल कांगड़ा ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पंचायत प्रधान ओंकार ¨सह, उपप्रधान स¨तद्र ¨सह, प्रीतम ¨सह, कृष्ण कुमार, संजीव कुमार, पुरुषोत्तम सिंह, गगन ¨सह, कल्याण ¨सह, मिल्खी राम, जो¨गद्र ¨सह व जय चंद ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करवाई जाए।

.......................

देहरा में कुत्ते ने वृद्ध को नोचकर किया घायल

संवाद सहयोगी, देहरा : देहरा के वार्ड तीन में मंगलवार को लावारिस कुत्ते ने एक वृद्ध को नोचकर घायल कर दिया। वृद्ध की पहचान जैसी राम पुत्र दलीपु राम के रूप में हुई है। सिविल अस्पताल देहरा में प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया है। जैसी राम मंगलवार सुबह घर से घूमने निकले थे कि गली में एक लावारिस कुत्ते ने हमला कर जख्मी कर दिया। डीएसपी देहरा एलएम शर्मा ने बताया कि इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। उधर, नगर परिषद देहरा की प्रधान सुनीता कुमारी का कहना है कि पीड़ित व्यक्ति आइआरडीपी परिवार से है। उन्होंने प्रशासन से आर्थिक सहायता मुहैया करवाने की गुहार लगाई है।

...........................

आवारागर्दी पर दो फौजियों की मोटरसाइकिल जब्त

संवाद सहयोगी, देहरा : देहरा में डिग्री कॉलेज एवं स्कूलों के बाहर आवारागर्दी रोकने के लिए पुलिस ने विशेष अभियान छेड़ा है। इसके तहत मंगलवार को थाना प्रभारी कर्ण सिंह ने कॉलेज के बाहर आवारागर्दी कर रहे दो युवाओं की मोटरसाइकिल जब्त की हैं। बताया जा रहा है कि दोनों युवा फौजी हैं और आजकल घर छुट्टी आए थे। दोनों बिना कागजात के बाइकों पर डिग्री कॉलेज के बाहर आवारागर्दी कर रहे थे। डीएसपी देहरा एलएम शर्मा ने बताया कि यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।

Posted By: Jagran