Move to Jagran APP

मुकेश का निशाना, सरकार ने किया कोव‍िड-19 नियमों का उल्‍लंघन, शिलान्‍यास हो सकते हैं तो विस सत्र क्‍यों नहीं

Opposition Leader Mukesh Agnihotri नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा हिमाचल प्रदेश में सरकार व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोविड-19 नियमों की अवहेलना की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 04:51 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 04:51 PM (IST)
मुकेश का निशाना, सरकार ने किया कोव‍िड-19 नियमों का उल्‍लंघन, शिलान्‍यास हो सकते हैं तो विस सत्र क्‍यों नहीं

धर्मशाला, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा हिमाचल प्रदेश में सरकार व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोविड-19 नियमों की अवहेलना की है। मुख्यमंत्री ने दौरे किए, उसके बाद हालात बिगड़े हैं। कोरोना को लेकर पूरे प्रदेश को खतरे में डाला है। मुख्यमंत्री व मंत्रिमंडल सहयोगियों के दौरे से कोरोना के मामले बढ़े हैं। कोरोना विस्फोट के लिए मुख्यमंत्री माफी मांगे। पहले वर्चुअल रैलियों में करोड़ों लुटाए, फिर ऑनलाइन शिलान्यास शुरू किए और अब दौरे शुरू, आखिर किस बात का डर है। हर रोज सरकार यू टर्न लेती है आखिर सरकार किस मंशा से काम कर रही है।

loksabha election banner

असंवैधानिक तरीके से कोरोना के नाम पर लोग पैसे इक्‍टठ्ठा कर रहे हैं, सरकार कहां है। अस्पताल बदहाल हैं लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा। लेकिन सरकार सोयी हुई है। इस सरकार के अब तक के कार्यकाल में 2 हजार आत्महत्याएं हुई हैं, आखिर क्यों? क्या सरकार और इसके मंत्रिमंडल ने इस पर कोई चर्चा भी की।

सीएम कहते हैं कि सड़कों से बुरा विपक्ष का हाल है तो वह हमारी चिंता छोड़ दें और सड़कों की ही चिंता कर लें। सीएम ने यह नहीं बताया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के रूप में बिंदल को इस्तीफा क्यों देना पड़ा, मंत्रियों के विभाग आखिर क्यों बदले, क्या कुछ गड़बड़ थी। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को क्यों हटाया गया। इस बारे में सीएम को स्पष्टीकरण देना चाहिए, क्योंकि प्रदेश की जनता को यह जानने का हक है।

एक विभाग के आउटसोर्स कर्मियों को पक्का करने का क्या मतलब निकाला जाए। बाकी विभागों के आउटसोर्स कर्मी क्यों इससे वंचित रखे जा रहे हैं। सीयू का काम शिलान्यास होने के बाद काम शुरू क्यों नहीं हुआ। नेशनल हाईवे कहां हैं, मंडी की हवाई पट्टी कहां है। इन्वेस्टर मीट से और कुछ तो नहीं हुआ लेकिन भू माफिया सक्रिय हो गया। बच्चे पुल की मांग लेकर पहुंचे तो उनके पोस्टर फाड़ दिए। सरकार इस पर कुछ नहीं बोल रही। यह रवैया गलत है। केसीसी बैंक के चुनाव चल रहे हैं और इसके बीओडी को हथियाने के लिए सरकार काम कर रही है।

बेरोजगारी के सवाल पर मुकेश ने कहा कि सरकार को जनता की चिंता नहीं है। सरकार ने नए मंत्री बनाकर रोजगार दे दिया है। यदि सरकार ने सच में कोई काम किया है तो विधानसभा का सत्र बुलाए। हवन हो सकते हैं, शिलान्यास और दौरे हो सकते हैं तो विधानसभा का सत्र क्यों नही हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.