रिकांगपिओ, जेएनएन। Kinnaur Road Accident, जिला किन्नौर के खारो ब्रिज के समीप एक पिकअप वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया। वाहन में तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौत हो गई व दो घायल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस थाना मूरंग से मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों नेपाली मूल के लोग हैं। ये लोग जीप में सवार होकर सुबह पोवारी से ठंगी की ओर जा रहे थे कि इस दौरान दुर्घटना हो गई। मृतक दीपक के शव को मूरंग ले जाया गया तथा अन्य दो घायलों को प्राथमिक उपचार के उपरांत क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ में उपचाराधीन किया गया है। हादसा काफी दर्दनाक था, जीप से सड़क से कई फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में घायल दो लोगों की हालत भी नाजुक हैं। लेकिन उन्‍हें समय पर अस्‍पताल पहुंचा दिया गया है व चिकित्‍सकों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है।

जडोल में गड्ढे से बचने के चक्कर में गिरा स्कूटी सवार

सुंदरनगर। राष्ट्रीय राजमार्ग-21 चंडीगढ़-मनाली पर जड़ोल में सड़क के बीचोंबीच एक बड़ा गड्ढा दुर्घटनाओं को निमंत्रण दे रहा है। मंगलवार को भी एक स्कूटी सवार गड्ढे से बचते हुए गिर गया और घायल हो गया। हालात ये हैं कि राष्ट्रीय राजमार्ग गड्ढों से भरा हुआ है। जड़ोल के पास भी यही स्थिति है। स्थानीय निवासी संजय, जयकुमार, रोहित, रवि ने एनएचएआइ से जल्द गड्ढों की मरम्मत करने की मांग की है, ताकि हादसों पर लगाम कसी जा सके। मंगलवार को स्कूटी से गिरे व्यक्ति को चोटें आई हैं जिसे उपचार के बाद चिकित्सकों ने घर भेज दिया।

युवकों को कुचलने के आरोप में तीन गिरफ्तार

नेरचौक। बल्ह में मोटरसाइकिल सवार को कुचलने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपितों में अनिल चौहान, आशीष व सचिन निवासी नागचला (बल्ह) शामिल हैं। निशांत पुत्र मनोहर लाल गांव ओटा ने शिकायत दी कि उसे शनिवार रात को कार से कुचलने की कोशिश उस समय की गई जब वह दोस्तों मुकेश और भवानी के साथ बगलामुखी से लौट रहा था। इसमें एक घायल को पीजीआइ रेफर कर दिया गया था। वहीं पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए तीनों आरोपितों को उनके घरों से दबोचा है। पूछताछ में तीनों ने यह बात मानी कि पास को लेकर हुए विवाद के चलते उन्होंने मोटरसाइकिल का पीछा किया इस दौरान मोटरसाइकिल को टक्कर लग गई।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma