डमटाल, संवाद सूत्र। गृहिणी स्वयं स्वरोजगार संघ मलाहड़ी इंदौरा जोकी मातृ शक्ति को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रयासरत है और इंदौरा फतेहपुर ओर नूरपुर की मातृ शक्ति भी इस संघ से जुड़कर ओर सेल्फ हेल्प ग्रुप बनाकर ओर सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ लेकर अच्छा आर्थिक लाभ कमाकर आत्मनिर्भर बन रही है।

वहीं संघ को सरकार द्वारा भी पूरा मार्गदर्शन किया जा रहा है और संघ से जुड़ी हुई मातृ शक्ति ने सैकड़ों होममेड प्रोडक्ट तैयार करके मार्कीट में बेचने के लिए उतारे है और सभी प्रोडक्ट ग्राहकों की पहली पसंद बन रहे है।जिला उद्योग केंद्र कांगड़ा स्थित धर्मशाला के जीएम राजेश कुमार ने गृहिणी स्वयं स्वरोजगार संघ मलाहड़ी इंदौरा के मुख्य कार्यालय का दौरा किया व मातृ शक्ति द्वारा अपनाए गए स्वरोजगारों के साधनों के प्रति कार्यो को देखते हुए उनका हौसला बढ़ाया।

वहीं, गृहिणी संघ द्वारा कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना के तहत लाभ लेकर थैलो के निर्माण के लिए लगाए गए लघु उद्योग का भी निरीक्षण किया ओर सरकार की स्वरोजगार योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। इस मौके पर गृहिणी स्वयं स्वरोजगार संघ की मातृ शक्ति द्वारा जीएम व मैनेजर को शॉल व हिमाचली टोपी पहनाकर सम्मानित किया और समस्त मातृ शक्ति का होंसला बढ़ाने के लिए आभार प्रकट किया।

Edited By: Richa Rana