Move to Jagran APP

JP Nadda: भाजपा में हर किसी के लिए नहीं जगह, ऊना में पार्टी कार्यालय शुरू कर किया हिमाचल में चुनावी शंखनाद

JP Nadda Himachal Visit भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऊना में कार्यक्रम के दौरान साफ किया कि पार्टी हर किसी के लिए जगह नहीं है। यानी भाजपा हर किसी को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेगी। फिर चाहे वो कितना ही बड़ा नेता क्यों न हो।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaPublished: Sun, 02 Oct 2022 12:02 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 01:19 PM (IST)
JP Nadda: भाजपा में हर किसी के लिए नहीं जगह, ऊना में पार्टी कार्यालय शुरू कर किया हिमाचल में चुनावी शंखनाद
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ऊना में पार्टी कार्यालय का शुभारंभ करने से पहले पौधा रोपते हुए।

गगरेट/ऊना, जागरण टीम। JP Nadda Himachal Visit, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऊना में कार्यक्रम के दौरान साफ किया कि पार्टी हर किसी के लिए जगह नहीं है। यानी भाजपा हर किसी को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेगी। फिर चाहे वो कितना ही बड़ा नेता क्यों न हो। भाजपा सिर्फ ऐसे नेताओं को ही पार्टी में शामिल करेगी जो उनकी विचारधारा का समर्थन करते हों। जेपी नड्डा ने ऊना में नौ कन्याओं का पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया और ऊना में भाजपा कार्यलय का शुभारंभ करके आगामी विधानसभा चुनाव का चुनावी शंखनाद फूंक दिया। जेपी नड्डा ने इस अवसर पर भाजपा के नए कार्यालय परिसर में एक पौधा भी लगाया।

loksabha election banner

कड़ी मेहनत करने का निर्देश

पुराना होशियारपुर मार्ग पर भाजपा ने नए कार्यलय का शुभारंभ किया। जेपी नड्डा ने ऊना में भाजपा कार्यालय का शुभारंभ करने के बाद स्थानीय नेताओं को चुनाव के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए भी कहा और दावा किया कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

नवंबर में होंगे विधानसभा चुनाव

हिमाचल प्रदेश में नवंबर में विधानसभा चुनाव होना तय माना जा रहा है। इससे पहले राजनीतिक दल पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। जेपी नड्डा के दौरे के बाद पांच अक्‍टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बिलासपुर आ रहे हैं। मोदी बिलासपुर में एम्‍स का उद्घाटन करने के बाद लुहणू मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी मंडी रैली में मौसम के कारण नहीं पहुंच पाए थे व वर्चुअली संबोधित किया था। अब पांच अक्‍टूबर के कार्यक्रम के लिए भाजपा तैयारी कर रही है।

जयराम ठाकुर और अनुराग भी पहुंचे

इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सतपाल सत्ती, चुनाव सह प्रभारी  देवेन्द्र राणा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: PM Modi Himachal Visit: कुल्लू में सवा दो घंटे रुककर देव दर्शन करेंगे मोदी, बिलासपुर में होगी आभार रैली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.