Move to Jagran APP

रोहनाट में जीप खाई में गिरने से दो युवकों की मौत, थुरल में बाइक सवार हादसे का शिकार

पांवटा साहिब-शिलाई-हाटकोटी मार्ग पर सब्जी से भरी एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 04:19 PM (IST)
रोहनाट में जीप खाई में गिरने से दो युवकों की मौत, थुरल में बाइक सवार हादसे का शिकार
रोहनाट में जीप खाई में गिरने से दो युवकों की मौत, थुरल में बाइक सवार हादसे का शिकार

नाहन/पालमपुर, जेएनएन। पांवटा साहिब-शिलाई-हाटकोटी मार्ग पर रविवार देर रात सब्जी से भरी एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

उधर, जिला कांगड़ा के पालमपुर उपमंडल के तहत थुरल में एक बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया। बाइक सवार युवक सीध्धा खड़े टिप्पर से जा टकराया, जिसकी मौत हो गई।

शिलाई पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर रात को रोहनाट से ठियोग सब्जी लेकर जा रही एचपी 85-4700 पिकअप हादसे का शिकार हो गई। हादसा रोहनाट से करीब 4 किलोमीटर दूर धारू की धार नामक स्थान पर हुआ। क्यास लगाया जा रह है कि पिकअप चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और पिकअप 300 फीटट खाई में लुढक़ गई। सोमवार प्रात: जब उस मार्ग से बाबूराम निवासी रोहनाट अपनी गाड़ी से जा रहा था, उसने देखा कि धारू की धार में सडक़ के किनारे किसी गाड़ी के गिरने के निशान दिख रहे हैं।

उसने गाड़ी रोककर नीचे देखा तो करीब 300 फीट नीचे एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हुई है। जब वह मौके पर पहुंचा, तो उसने देखा कि पिकअप चालक 23 वर्षीय अमित कुमार पुत्र कुंदन सिंह गांव कठोला उपतहसील रोहनाट तथा उसका साथी कृष्ण पुत्र चतर सिंह निवासी रोहनाट दोनों ही मृत पड़े हैं।

बाबूराम ने इसकी सूचना रोहनाट पुलिस चौकी तथा शिलाई पुलिस थाना को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो युवकों के शव खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाए। रोहनाट पीएचसी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। नायब तहसीलदार रोहनाट जयराम शर्मा ने मृतकों के आश्रितों को दस-दस हजार रूपये की फौरी राहत की राशि प्रदान की। शिलाई पुलिस थाना प्रभारी मस्तराम ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.