Move to Jagran APP

रमेश धवाला को मंत्री बनाने की जेपी नड्डा से पैरवी करेंगे कार्यकर्ता, बिलासपुर में करेंगे मुलाकात

Workers support for Dhawala भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हरि सिंह ने बताया कि मंत्रिमंडल विस्तार के लिए रमेश धवाला के लिए पैरवी भी करेंगे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 09:01 AM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 09:01 AM (IST)
रमेश धवाला को मंत्री बनाने की जेपी नड्डा से पैरवी करेंगे कार्यकर्ता, बिलासपुर में करेंगे मुलाकात
रमेश धवाला को मंत्री बनाने की जेपी नड्डा से पैरवी करेंगे कार्यकर्ता, बिलासपुर में करेंगे मुलाकात

ज्वालामुखी, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी व राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल आने पर नड्डा को बधाई देने के लिए ज्वालामुखी भाजपा के कार्यकर्ता शनिवार को बिलासपुर जाएंगे। भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हरि सिंह ने बताया कि इस दौरान मंत्रिमंडल विस्तार के लिए रमेश धवाला के लिए पैरवी भी करेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि वह जेपी नड्डा को स्मरण कराएंगे कि रमेश धवाला ने 1998 में अपने वोट से भाजपा सरकार बनाई थी और पहली बार भाजपा सरकार ने पूरे पांच साल शासन किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा दिए गए प्रलोभन को ठुकरा कर धवाला ने भाजपा को समर्थन देकर सरकार बनाई थी उनकी कुर्बानियों को और उनके सहयोग को भाजपा कभी भुला नहीं सकती है। उन्होंने कहा कि धवाला पार्टी के वरिष्ठ ईमानदार और वफादार कार्यकर्ता हैं। उनको कैबिनेट में स्थान दे कर अन्य पिछड़ा वर्ग को सम्मान दिया जा सकता है।

कल ढलियारा कॉलेज में होंगे उद्योग मंत्री

उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर पहली मार्च को राजकीय महाविद्यालय ढलियारा के वार्षिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे। इस दौरान मंत्री वार्षिक गतिविधियों में अव्वल विद्यार्थियों को सम्मानित किया। प्रिंसिपल प्रमोद पटियाल ने यह जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.