Move to Jagran APP

आइपीएस अशोक रतन ने एसडीपीओ का कार्यभार संभाला

Nurpur ASP IPS Ashok Ratan नूरपुर में आइपीएस अशोक रत्‍न ने सोमवार को एसडीपीओ का कार्यभार संभाला। इस मौके पर उन्होंने विशेष वार्ता में कहा चिट्टे के खिलाफ वह पूरी तरह से गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य युवा पीढ़ी को नशे के दलदल से निकालना है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 06:32 PM (IST)
आइपीएस अशोक रतन ने एसडीपीओ का कार्यभार संभाला
आइपीएस अशोक रतन ने नूरपुर में एफडीपीओ के तौर पर कार्यभार संभाल लिया। जागरण

भदरोआ, जेएनएन। नूरपुर में आइपीएस अशोक रत्‍न ने सोमवार को एसडीपीओ का कार्यभार संभाला। इस मौके पर उन्होंने विशेष वार्ता में कहा चिट्टे के खिलाफ वह पूरी तरह से गंभीर हैं। अतः प्राथमिक तौर पर इसका खात्मा करने के लिए बचनबद्ध हैं। उन्होंने बताया वह कुल्लू में भी ट्रेनिंग के दौरान थाना प्रभारी रह चुके हैं। अतः वहां भी 102 ग्राम चिट्टा व लाखों रुपये की नगदी बरामद करने में सफलता प्राप्त की थी। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य युवा पीढ़ी को नशे के दलदल से निकालना है, जो सबसे बड़ी चुनौती है।

loksabha election banner

अशोक रत्न उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं व उनके पिता प्रताप सिंह दूरसंचार विभाग में जेई के पद पर कार्यरत हैं। लेकिन उनकी प्राथमिकता शुरू से एक पुलिस अफसर बनने की थी। हालांकि उन्होंने सीनियर सेकेंडरी की परीक्षा मेरठ से हासिल की। उसके बाद उन्होंने वाराणसी से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की। 2017 में आइपीएस के तौर पर चयन हुआ। ट्रेनिंग के दौरान अलग-अलग जगह सेवाएं दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.