Move to Jagran APP

कुल्‍लू के विधायक को एसपी ऑफ‍िस में बंद करने का आरोप, कांग्रेस का विधानसभा में हंगामा; वॉकआउट

Himachal Vidhan Sabha प्रश्नकाल शुरू होने से पहले नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कुल्लू से कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर को एसपी ऑफिस में बंद करने का मामला उठाया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 02:51 PM (IST)
कुल्‍लू के विधायक को एसपी ऑफ‍िस में बंद करने का आरोप, कांग्रेस का विधानसभा में हंगामा; वॉकआउट
कुल्‍लू के विधायक को एसपी ऑफ‍िस में बंद करने का आरोप, कांग्रेस का विधानसभा में हंगामा; वॉकआउट

शिमला, जेएनएन। विधानसभा में प्रश्नकाल शुरू होने से पहले नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कुल्लू से कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर को एसपी ऑफिस में बंद करने का मामला उठाया। प्‍वाइंट ऑफ ऑर्डर के तहत उनका कहना था एसपी ऑफिस के बाहर विधायक धरने पर बैठे थे, ऐसे में कोरोना का एक मामला आने की आड़ में एसपी ऑफिस को सील कर दिया गया। जबकि बिल्डिंग या ऑफिस को पूरी तरह बंद नहीं किया जा सकता। सदन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा इस विषय पर पहले भी चर्चा हो चुकी है, स्वयं कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने अपना पक्ष रखा था।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तरफ से एसपी कुल्लू के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने से नाराज विपक्ष ने विधानसभा से वाॅकआउट किया। विपक्ष चाहता था कि विधायक को एसपी ऑफिस में बंद करने के लिए मुख्यमंत्री एसपी के खिलाफ कार्रवाई करें। कांग्रेस के सदस्यों द्वारा वाॅकआउट करने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा यह निंदनीय है, क्योंकि कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर द्वारा होटल के साथ अवैध कब्जा किया गया है। जिस बारे में प्रदेश उच्च न्यायालय ने इस कब्जे को हटाने का आदेश दिया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि कोई भी व्यक्ति संस्था प्रदेश सरकार के मंत्रियों, विधायकों के घर के बाहर प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। प्रदेश सरकार इसकी इजाजत नहीं देगी। नाराज समूचा विपक्ष नारेबाजी करते हुए विधानसभा से वॉकआउट कर गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.