धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Dharamshala News, सदर थाना धर्मशाला के तहत ग्राम पंचायत शीला भुटेहड़ के एक गांव में चोरी का मामला सामने आया है। इस दौरान चोर नकदी सहित प्लंबरिंग का सामान उड़ा ले गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित चंदु लाल के अनुसार उनके घर से चोरों ने रात के अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया मकान के एक कमरे में उनका बड़ा बेटा सोया था, जबकि दूसरे कमरे से चोर सामान उड़ा ले गए हैं। चोर सामान से भरे एक बक्से को मकान से काफी दूर खेतों में ले गए, जिसमें प्‍लंबरिंग से संबंधित पीतल और लोहे का सामान था।

खेतों में जाकर ही उन्होंने बाक्स को खोला और उसमें रखे गए प्‍लंबरिंग के सामान को चुराया है। इसके अलावा चोर बैग में रखी कुछ नकदी को भी उड़ा ले गए हैं। बहरहाल पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संदर्भ में पुलिस थाना धर्मशाला राजेश कुमार ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

संसारपुर टैरेस में भी चोरी

इसी तरह पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के साथ लगती रिड़ी कुठेड़ा पंचायत के कुट गांव में बीते रविवार की देर रात चोर बबीता कुमारी के घर सेंधमारी कर चोर लाखों रुपये के गहनें व नकदी चुरा ले गए। जानकारी के मुताबिक चोरों ने रात में गर्मी का फायदा उठ कर आसानी से घर के भीतर प्रवेश कर चोरी को अंजाम दिया। बताया जा रहा कि रविवार रात घरों के भीतर तापमान अधिक होने पर परिवार वाले सभी घर के बरामदे में सो रहे थे कि चोरों ने घर की पिछली खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल को उखाड़कर प्रवेश किया। भीतर रखी तीन अल्मारियों से लाखों रुपये के आभूषण तथा 15 हजार रुपये नकदी चोर ले उड़े।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma