Move to Jagran APP

धर्मशाला: घर के एक कमरे में सोया रहा परिवार, दूसरे कमरे से नकदी और प्‍लं‍बर‍िंग का सामान ले गए चोर

Dharamshala News सदर थाना धर्मशाला के तहत ग्राम पंचायत शीला भुटेहड़ के एक गांव में चोरी का मामला सामने आया है। इस दौरान चोर नकदी सहित प्लंबरिंग का सामान उड़ा ले गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 10:16 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 10:16 AM (IST)
धर्मशाला: घर के एक कमरे में सोया रहा परिवार, दूसरे कमरे से नकदी और प्‍लं‍बर‍िंग का सामान ले गए चोर
सदर थाना धर्मशाला के तहत ग्राम पंचायत शीला भुटेहड़ के एक गांव में चोरी का मामला सामने आया है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Dharamshala News, सदर थाना धर्मशाला के तहत ग्राम पंचायत शीला भुटेहड़ के एक गांव में चोरी का मामला सामने आया है। इस दौरान चोर नकदी सहित प्लंबरिंग का सामान उड़ा ले गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित चंदु लाल के अनुसार उनके घर से चोरों ने रात के अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया मकान के एक कमरे में उनका बड़ा बेटा सोया था, जबकि दूसरे कमरे से चोर सामान उड़ा ले गए हैं। चोर सामान से भरे एक बक्से को मकान से काफी दूर खेतों में ले गए, जिसमें प्‍लंबरिंग से संबंधित पीतल और लोहे का सामान था।

loksabha election banner

खेतों में जाकर ही उन्होंने बाक्स को खोला और उसमें रखे गए प्‍लंबरिंग के सामान को चुराया है। इसके अलावा चोर बैग में रखी कुछ नकदी को भी उड़ा ले गए हैं। बहरहाल पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संदर्भ में पुलिस थाना धर्मशाला राजेश कुमार ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

संसारपुर टैरेस में भी चोरी

इसी तरह पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के साथ लगती रिड़ी कुठेड़ा पंचायत के कुट गांव में बीते रविवार की देर रात चोर बबीता कुमारी के घर सेंधमारी कर चोर लाखों रुपये के गहनें व नकदी चुरा ले गए। जानकारी के मुताबिक चोरों ने रात में गर्मी का फायदा उठ कर आसानी से घर के भीतर प्रवेश कर चोरी को अंजाम दिया। बताया जा रहा कि रविवार रात घरों के भीतर तापमान अधिक होने पर परिवार वाले सभी घर के बरामदे में सो रहे थे कि चोरों ने घर की पिछली खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल को उखाड़कर प्रवेश किया। भीतर रखी तीन अल्मारियों से लाखों रुपये के आभूषण तथा 15 हजार रुपये नकदी चोर ले उड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.