Move to Jagran APP

Himachal Pradesh News: ITI पास युवाओं के लिए विदेश में नौकरी का मौका, इंटरव्यू के लिए साथ लाएं ये डाक्यूमेंट्स

आइटीआइ पास युवाओं को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में रोजगार पाने का सुनहरा मौका है। गढ़जमूला में 15 जून को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे अशोका लेलैंड कंपनी युवाओं का चयन करेगी। चयनित युवाओं को खानपान के अलावा 20 हजार रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा। साथ ही कंपनी ओवरटाइम हवाई जहाज का टिकट व अन्य सुविधाएं भी प्रदान करेगी।

By rajinder dogra Edited By: Rajiv Mishra Sun, 09 Jun 2024 09:51 AM (IST)
Himachal Pradesh News: ITI पास युवाओं के लिए विदेश में नौकरी का मौका, इंटरव्यू के लिए साथ लाएं ये डाक्यूमेंट्स
आइटीआइ पास युवाओं के लिए रोजगार का अवसर (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, पालमपुर। आइटीआइ पास युवाओं के लिए विदेश में नौकरी का बेहतरीन अवसर है। राजकीय मॉडल आइटीआइ गढ़जमूला में 15 जून को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। चयनित युवाओं को संयुक्त अरब अमीरात में रोजगार देने के लिए अशोका लेलैंड कंपनी चयन करेगी।

ओवरटाइम, हवाई जहाज का टिकट और अन्य सुविधाएं भी देगी कंपनी

चयनित युवाओं को खानपान के अलावा 20 हजार रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा। साथ ही कंपनी ओवरटाइम, हवाई जहाज का टिकट व अन्य सुविधाएं भी प्रदान करेगी।

रोजगार मेले में मैकेनिक आपरेटर, मोटर मैकेनिक, हैवी लाइसेंस के साथ बस चालक, मशीन, जनरल फीटर, आटो स्पेयर, पेंटर, आटो इलेक्ट्रिशियन, आपरेटर, फीटर, वेल्डर व इलेक्ट्रिशियन ट्रेड में आइटीआइ पास युवा भाग ले सकते है।

यह भी पढ़ें- Snowfall In Rohtang: रोहतांग में हिमपात तो चंबा में हुई बूंदाबांदी, तापमान में आई गिरावट; पर्यटकों के खिले चेहरे

साक्षात्कार के लिए साथ लाएं ये डाक्यूमेंट्स 

साक्षात्कार में भाग लेने के लिए युवाओं को पासपोर्ट की दोनों ओर की रंगीन कापी या एप्लाइड पासपोर्ट कापी, दो पासपोर्ट साइज फोटो, शिक्षा के सभी प्रमाणपत्रों के साथ अनुभव प्रमाणपत्र साथ लाना होगा। इसके लिए युवाओं की आयु 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! ओलंपिक व पैरालंपिक खिलाड़ियों को पदक जीतने पर मिलेंगे पांच करोड़ रुपये, सुक्खू सरकार ने लिया बड़ा फैसला