Move to Jagran APP

हिमाचल पुलिस भर्ती: लिखित परीक्षा के लिए पालमपुर में बनाए 13 केंद्र, जानिए अहम बातें Kangra News

विवादों में फंसी पुलिस भर्ती की दूसरी बार होने वाली लिखित परीक्षा आठ सितंबर को पालमपुर क्षेत्र के 13 परीक्षा केंद्रों में होगी।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 10:03 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 03:15 PM (IST)
हिमाचल पुलिस भर्ती: लिखित परीक्षा के लिए पालमपुर में बनाए 13 केंद्र, जानिए अहम बातें Kangra News
हिमाचल पुलिस भर्ती: लिखित परीक्षा के लिए पालमपुर में बनाए 13 केंद्र, जानिए अहम बातें Kangra News

धर्मशाला, जेएनएन। विवादों में फंसी पुलिस भर्ती की दूसरी बार होने वाली लिखित परीक्षा आठ सितंबर को पालमपुर क्षेत्र के 13 परीक्षा केंद्रों में होगी। पुलिस विभाग ने इसके लिए केंद्रों का चयन कर लिया है और प्रत्येक केंद्र पालमपुर शहर के लगभग आठ किलोमीटर के दायरे में ही है। परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी नहीं होंगे, बल्कि अभ्यर्थियों को मौके पर ही संबंधित सेंटरों पर एडमिट कार्ड उपलब्ध करवाए जाएंगे। दोपहर 12 से एक बजे तक चलने वाली इस लिखित परीक्षा के कारण सुबह आठ बजे से अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड मुहैया करवाने शुरू कर दिए जाएंगे। इसके लिए अभ्यर्थियों को अपने साथ कोई पहचान पत्र साथ लाना होगा। हर सेंटर में 500 से 1500 तक अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

loksabha election banner

इन केंद्रों पर होगी लिखित परीक्षा

पुलिस विभाग ने पालमपुर जोन के 13 शैक्षणिक स्थलों को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। इन केंद्रों में विला कैमेलिया पालमपुर मैरिज पैलेस, विशाल रेजीडेंटी होटल, चौधरी श्रवण कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर, कन्या केएलवी कॉलेज पालमपुर, डीएवी पब्लिक स्कूल पालमपुर, सेंटपाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल पालमपुर, नेताजी सुभाष चंद्र नर्सिंग कॉलेज पालमपुर, कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल पालमपुर, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला राजपुर, गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म डिग्री कॉलेज पालमपुर, अनुराधा पब्लिक स्कूल पालमपुर, माउंट कार्मल सीनियर सेकेंडरी स्कूल पालमपुर और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पालमपुर को लिखित परीक्षा के लिए केंद्र बनाया गया है।

कर्ण को मौका, एक और शिकायत पहुंची

पुलिस भर्ती ग्राउंड प्रक्रिया में पास युवा को फेल करने की एक ओर शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दर्ज हुई है। अभ्यर्थी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने पुलिस कांस्टेबल (चालक) के लिए ग्राउंड टेस्ट पास किया था। लेकिन उसे विभाग ने एडमिट कार्ड जारी नहीं किया। अभ्यर्थी ने पुलिस विभाग से मांग की कि उसकी शिकायत पर कार्रवाई कर उसे आठ सितंबर को होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया जाए। वहीं ग्राउंड में तैनात पुलिस अधिकारियों की लापरवाही को लेकर रैहन के कर्ण ङ्क्षसह की शिकायत सही पाए जाने पर पुलिस उसे आठ सितंबर को होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगी।

पुलिस के पास ग्राउंड टेस्ट पास करने के बावजूद एडमिट कार्ड जारी न होने की शिकायत आई है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। वहीं पहले शिकायतकर्ता कर्ण सिंह को पुलिस विभाग आठ सितंबर को होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगी। -विमुक्त रंजन, पुलिस अधीक्षक, कांगड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.