धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 20590 तक पहुंच गया है। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दो मरीजों की मौत हो गई। कोरोना संक्रमित बिलासपुर के लोक निर्माण विभाग सहायक अभियंता की मौत हो गई। इसके अलावा सरी वार्ड में उपचाराधीन एक और मरीज की मौत हो गई, उक्‍त शख्‍स की अभी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है। अचानक मौत के बाद स्‍वजन चिकित्‍सकों से उलझ गए।

मंगलवार दोपहर को आई रिपोर्ट के अनुसार 142 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं, जबकि चार नए मामले सामने आए हैं। हमीरपुर में एक, शिमला में दो व ऊना में एक शख्‍स संक्रमण की चपेट में आया है। इसके अलावा स्‍वस्‍थ होने वालों में बिलासपुर से 14, चंबा से 12, कांगड़ा दस, लाहुल-स्‍पीति दस, शिमला में 64, सिरमौर 16, सोलन 13 और ऊना के तीन मरीज शामिल हैं।

सोमवार को 216 नए मामले सामने आए, जबकि 192 मरीज स्‍वस्‍थ हुए। प्रदेश में अब तक 17902 कोरोना संक्रमित मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 2369 है। प्रदेश में 290 मरीजों की मौत हुई है। मौजूदा समय में सबसे ज्‍यादा सक्रिय मामले 471 मंडी जिला में हैं। इसके अलावा शिमला में 428, कुल्‍ल में 393 और सोलन में 287 मरीज हैं।

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में सोमवार को कोरोना संक्रमित एक युवक व दो बुजुर्गों की मौत हो गई। करसोग के महोग निवासी युवक की ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी थी तथा बल्ह निवासी बुजुर्ग को शुगर व उच्च रक्तचाप की शिकायत थी। कुल्लू के ढालपुर का बुजुर्ग कोरोना से पीडि़त था।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस