Move to Jagran APP

सलियाणा छिंज मैदान का सुंदरीकरण और बुजुर्गों के लिए बेंच लगाना गदियाड़ा पंचायत प्रधान की प्राथमिकता

Gadiyada Panchayat Pradhan ब्लॉक पंचरुखी के तहत ग्राम पंचायत गदियाड़ा की नवनिर्वाचित प्रधान सरिता अवस्थी का कहना है कि अभी तक पंचायत में कई ऐसे कार्य हैं जिन्हें पूरा करना उनका ध्येय है। उनका उद्देश्य है कि वे लगातार पंचायत में विकास कार्य करवाएं और इसे आदर्श पंचायत बनाएं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 12:16 PM (IST)
ब्लॉक पंचरुखी के तहत ग्राम पंचायत गदियाड़ा की नवनिर्वाचित प्रधान सरिता अवस्थी

पंचरुखी, जेएनएन। ब्लॉक पंचरुखी के तहत ग्राम पंचायत गदियाड़ा की नवनिर्वाचित प्रधान सरिता अवस्थी का कहना है कि अभी तक पंचायत में कई ऐसे कार्य हैं, जिन्हें पूरा करना उनका ध्येय है। उनका उद्देश्य है कि वे लगातार पंचायत में विकास कार्य करवाएं और इसे आदर्श पंचायत बनाएं। वह केवल जनसेवा के लिए ही प्रधान बनी हैं। बकौल सरिता अवस्थी वह इससे पहले भी 2011 से लेकर 2015 तक वार्ड सदस्य के रूप में कार्य कर चुकी हैं और उन्हें इस बात का फायदा प्रधान पद पर काम करने के दौरान मिलेगा। इनके पति विजय अवस्थी एग्रीकल्चर विभाग पंचरुखी में बतौर एसएमएस कार्यरत हैं।

loksabha election banner

प्रधान सरिता अवस्थी ने कहा कि उन्हें जनसेवा की प्रेरणा उनके पति से ही मिली और उन्होंने इसमें पूरा सहयोग भी दिया। उनका मकसद अब बस इतना है कि सरकार की ओर से जारी योजनाओं का प्रत्येक पात्र व्यक्ति को लाभ मिले तथा सरकार के कामों में कोई कोताही न हो। सरिता अवस्थी का कहना है कि अगर पंचायत में किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या है और वह पंचायत के माध्यम से हल हो सकती है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं।

54 वर्षीय सरिता अवस्थी एमए (अर्थशास्त्र), बीएड, एनटीटी पास हैं। वह एलआइसी व पोस्ट ऑफिस एजेंट हैं। इनका चुनाव लडऩे का उद्देश्य जनसेवा कर पंचायत को आदर्श बनाना है।

हर वार्ड में सड़क बनवाना तथा टूटी हुई सड़कों की मरम्मत करवाना। सलियाणा छिंज मैदान का सुंदरीकरण करना। यहां बुजुर्गों को बैठने के लिए बैंच, लाइट्स व फेंसिंग करवाना व पूरी पंचायत को स्वच्छ बनाना सरिता अवस्‍थी की प्राथमिकताएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.