Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का बना दिया फर्जी फेसबुक अकाउंट, पुलिस का साइबर सेल हुआ सतर्क Kangra News

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि के नाम पर बनाई गई फर्जी फेसबुक आइडी को लेकर पुलिस का साइबर सेल सतर्क हो गया है।

By Edited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 09:27 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 10:56 AM (IST)
पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का बना दिया फर्जी फेसबुक अकाउंट, पुलिस का साइबर सेल हुआ सतर्क Kangra News
पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का बना दिया फर्जी फेसबुक अकाउंट, पुलिस का साइबर सेल हुआ सतर्क Kangra News

पालमपुर, संवाद सहयोगी। भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि के नाम पर बनाई गई फर्जी फेसबुक आइडी को लेकर पुलिस का साइबर सेल सतर्क हो गया है। रवि ने मामले की गंभीरता को देख इसकी शिकायत साइबर सेल को भेजी है। जांच की जा रही है कि उनके नाम से बनी फेसबुक आइडी का संचालन कहां से और कौन व्यक्ति कर रहा है। वहीं रविंद्र रवि का कहना है उन्होंने न फेसबुक और न कभी वाट्सएप का प्रयोग किया है। पता चला है कि अप्रैल से उनके नाम से फेसबुक आइडी बनी है। उन्हें कार्यकर्ताओं से इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस के पास शिकायत दी।

loksabha election banner

कुछ समय पहले पत्र बम की साजिश के संबंध में सोशल मीडिया पर हंगामा हुआ था। अब पूर्व मंत्री के नाम पर फर्जी फेसबुक आइडी का पता चला है। रवि ने बताया कि उन्हें कार्यकर्ताओं के जरिये ही सूचना प्राप्त हुई कि उनके नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी बनी हुई है और कुछ गलत जानकारियां प्रसारित की जा रही हैं। उन्हें आशंका है कि उनके नाम पर कहीं किसी तरह की ठगी करने का षड्यंत्र न रचा जा रहा हो। उनकी छवि को खराब करने का प्रयास भी हो सकता है। ऐसे में पुलिस फर्जी आइडी बनाने वालों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई करे।

पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि के नाम फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाने की शिकायत दर्ज की गई है। यह फेसबुक आइडी कहां बनी और किसने बनाई है, इसकी छानबीन की जा रही है। -अमित शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक, पालमपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.