Move to Jagran APP

अधवाणी में गोशाला न खुली तो होगा संघर्ष : संजय रतन

विधानसभा ज्वालामुखी में भाजपा सरकार के दो वर्षों बाद भी कांग्रेस के समय में किए गए अभूतपूर्व विकास के बाद भी पूर्व समय में बनाए गए अधवाधी में गौशाला खुंडियां कॉलेज व आइटीआइ भवन के ताले खोलने में भी अभी तक

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 08:34 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 08:34 PM (IST)
अधवाणी में गोशाला न खुली तो होगा संघर्ष : संजय रतन

संवाद सूत्र, ज्वालामुखी (सपड़ी) : पूर्व विधायक संजय रतन ने आरोप लगाया कि भाजपा दो साल बाद भी कांग्रेस के समय में किए गए विकास के बाद भी अधवाणी में गोशाला, खुंडियां कॉलेज व आइटीआइ भवन के ताले खोलने में असमर्थ रही है। ज्वालामुखी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक संजय रतन ने कहा कि एक महीने के अंदर ज्वालामुखी क्षेत्र के नवनिर्मित सरकारी संपति से बने भवनों के ताले सरकार नहीं खोलती है तो कांग्रेस संघर्ष करेगी।

loksabha election banner

उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि स्थानीय विधायक रमेश धवाला दो वर्षों में भी ज्वालामुखी क्षेत्र में विकास की एक भी ईट नहीं लगा पाए और अधवाणी में निर्मित गोशाला का ताला खोलने के लिए भाजपा के गौरक्षा समिति संगठन को आंदोलन करना पड़ रहा है। गोशाला बनकर तैयार है जितने वहां पर पशु आश्रय ले सकते हैं उनकी व्यवस्था करें व अन्य के लिए भी प्रयासरत रहे। लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है जो कि जनता के साथ विश्वासघात है। कांग्रेस के समय में ज्वालामुखी विस क्षेत्र में विकास इतना ज्यादा हुआ है कि अब भाजपा नेता उस विकास को देखकर बौखला गए हैं और जनता को कांग्रेस के समय में बनाई गई योजनाओं को लाभ देकर समर्पित नहीं करना चाहते। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कै. दीपक चौहान, जिला उपाध्यक्ष राजिद्र राणा, युकां अध्यक्ष नीरज शर्मा, दिव्यांशु भूषण, सुरेंद्र काकू, अश्वनी व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.