Move to Jagran APP

थाला फैन्स के लिए खुशखबरी, धर्मशाला में दो या तीन मई को पहुंच सकते हैं धोनी; विराट कोहली के भी आने की संभावना

Himachal Pradesh News भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स के लिए खुशखबरी है। नौ मई को पंजाब किंग्स व रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच होगा। ऐसे में दो या तीन मई को चेन्नई के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी और पंजाब के कप्तान शिखर धवन अपनी टीमों के साथ धर्मशाला पहुंच सकते हैं। वहीं विराट कोहली भी छह मई को आ सकते हैं।

By neeraj vyas Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 26 Apr 2024 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 01:08 PM (IST)
थाला फैन्स के लिए खुशखबरी, धर्मशाला में दो या तीन मई को पहुंच सकते हैं धोनी

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। Himachal Pradesh News: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले दो मैच के लिए क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है। धर्मशाला स्टेडियम में पांच मई को पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) व चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) में मुकाबला होगा।

छह मई को धर्मशाला पहुंचने की उम्मीद

नौ मई को पंजाब किंग्स व रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच होगा। ऐसे में दो या तीन मई को चेन्नई के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी और पंजाब के कप्तान शिखर धवन अपनी टीमों के साथ धर्मशाला पहुंच सकते हैं। बेंगलुरु के साथ विराट कोहली के छह मई को धर्मशाला पहुंचने की उम्मीद है।

पंजाब-चेन्नई की टिकटों की ऑनलाइन बिक्री पहले अलॉट की गुपचुप बिक्री के बाद शीघ्र उपलब्ध (कमिंग सून) पर अटक गई है। चेन्नई-पंजाब के मैच का उत्साह दर्शकों में है। मांग अधिक होने पर टिकट महंगी हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Himachal News: चुनाव आयोग से बिना अनुमति के नहीं होगा कोई काम, राज्यों के दौरे के लिए भी अधिकारियों को लेनी होगी मंजूरी

आइपीएल के दो मुकाबलों के लिए बीसीसीआइ की वेन्यू देखरेख की कमेटी धर्मशाला पहुंच गई है। पंजाब टीम की भी आयोजन कमेटी धर्मशाला में पहुंच गई है।

आइपीएल मैचों के आयोजन के लिए बीसीसीआइ की वेन्यू टीम धर्मशाला पहुंच गई है, जबकि पंजाब की टीम भी तैयारियों में जुटी है। टीमों के आने का शेड्यूल आधिकारिक रूप से एचपीसीए के पास नहीं पहुंचा है। हालांकि टीमों के दो-तीन मई को पहुंचने की बात कही गई है। टिकटों की बिक्री फ्रेंचाइजी की ओर से शुरू कर दी गई है।

- अवनीश परमार, महासचिव, एचपीसीए।

यह भी पढ़ें- Himachal Crime: हिमाचल में नकली पिस्तौल तानकर बदमाशों ने महिलाओं से की लूटपाट, नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.