Move to Jagran APP

एसएचओ साहब ! नगरोटा बगवां में रात्रि गश्त बढ़ाओ

night patrolling नगरोटा बगवां पुलिस थाना परिसर में रविवार को व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रभारी एसएचओ भारत भूषण से मिला व रात्रि गश्‍त बढ़ाने की मांग की।

By Edited By: Published: Sun, 03 Mar 2019 10:28 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 10:28 AM (IST)
एसएचओ साहब ! नगरोटा बगवां में रात्रि गश्त बढ़ाओ
एसएचओ साहब ! नगरोटा बगवां में रात्रि गश्त बढ़ाओ

नगरोटा बगवां, जेएनएन। पुलिस थाना नगरोटा बगवां परिसर में रविवार को व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने थाना प्रभारी एसएचओ भारत भूषण से बैठक की। इस दौरान कारोबारियों ने बाजार में चोरी की बढ़ रही वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की। एसएचओ ने कहा कि बाजार में रात को पुलिसकर्मियों की ओर से गश्त लगाई जाती है। तर्क दिया कि क्षेत्र ज्यादा होने के कारण कई बार चोर कामयाब हो जाते हैं, लेकिन उनकी धरपकड़ जारी है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बाजार में हुई चोरी की वारदातों को जल्द सुलझा लिया जाएगा। कहा कि पुलिस और व्यापारी एक-दूसरे का सहयोग कर इस समस्या से निजात पा सकते हैं। एसएचओ ने कहा कि व्यापारी बाजार में चौकीदार तैनात करें। बैठक में घनश्याम वर्मा, मुकेश मेहता, पूजन भंडारी, विनेश बस्सी, मधु शर्मा, गोल्डी शर्मा, हैप्पी कायस्था व राजेंद्र वर्मा सहित अन्य ने भाग लिया। छन्नी निवासी से शराब बरामद संवाद सूत्र, डमटाल : शराब का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के तहत पुलिस ने छन्नी निवासी गौरव कुमार शराब बरामद की है। ढांगूपीर पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपित के मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने बिना एम फॉर्म के निर्माण सामग्री ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़कर 4700 रुपये का जुर्माना किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.