Move to Jagran APP

भदरोया में सड़क किनारे युवक की लाश मिली, नशे की ओवरडोज से मौत की आशंका Kangra News

Dead Body recovered Bhadroya जिला कांगड़ा में नशे की आेवरडोज से एक और चिराग बुझ गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 02:01 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 02:52 PM (IST)
भदरोया में सड़क किनारे युवक की लाश मिली, नशे की ओवरडोज से मौत की आशंका Kangra News
भदरोया में सड़क किनारे युवक की लाश मिली, नशे की ओवरडोज से मौत की आशंका Kangra News

भदरोया, मुकेश समराल। जिला कांगड़ा में नशे की आेवरडोज से एक और चिराग बुझ गया। सोमवार सुबह पुलिस थाना डमटाल के तहत पड़ते भदरोया टू पुराना डमटाल संपर्क मार्ग के पास सड़क किनारे एक शव मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की, लेकिन शव की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है।शव पर पाए गए निशानों व प्रारंभिक दृष्‍टया ओवरडोज से ही मौत की आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

डीएसपी नूरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया सुबह थाना डमटाल में किसी ने फोन पर सूचित किया के भदरोया से पुराना डमटाल को जाने बाले लिंक रोड किनारे किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही मैं स्वयं और डमटाल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्‍थल से साक्ष्य जुटाए। डीएसपी नूरपूर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया मृतक की जेब में उसकी पहचान करने का कोई भी दस्तावेज मौके पर नहीं मिला। मृतक की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच लगती है। शव को पोस्टमाटम के लिए नूरपुर भेज दिया है और मौत के कारणों का असल पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

पंजाब के साथ सटे हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में नशे का मकड़जाल फैलता जा रहा है। यहां चिट्टे की तस्‍करी के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। नशे की ओवरडोज से भी यहां कई युवा जान से हाथ धो बैठे हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से नशा माफ‍िया पर नकेल कसने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं। इसके बावजूद चोरी छिपे चिट्टे की खेप प्रदेश में पहुंच रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.