Move to Jagran APP

लापता ट्रैकरों के शव आठवें दिन बरामद

जागरण संवाददाता धर्मशाला ट्रैकिंग स्थल ठठारना में लापता हुए गुरुद्वारा रोड धर्मशाला व दाड़ी के दो लोगों के शव सोमवार दोपहर बाद आठवें दिन ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले। पहाड़ी से गिरकर मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और धर्मशाला लाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 11:06 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 11:06 PM (IST)
लापता ट्रैकरों के शव आठवें दिन बरामद

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : ट्रैकिंग स्थल ठठारना में लापता हुए गुरुद्वारा रोड धर्मशाला व दाड़ी के दो लोगों के शव सोमवार दोपहर बाद आठवें दिन ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले। पहाड़ी से गिरकर मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और धर्मशाला लाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

loksabha election banner

दूसरी ओर सोमवार को एयरफोर्स का हेलीकाप्टर धर्मशाला पहुंच गया था तथा ट्रैकरों को ढूंढने के लिए ठठारना के जंगलों में दो से तीन चक्कर लगाए, लेकिन शव बरामद करने में पुलिस की रेस्क्यू टीम को ही सफलता मिली है। 44 वर्षीय नवीन कुमार पुत्र हरि सिंह निवासी दाड़ी व 34 वर्षीय हरसिमरनजीत पुत्र परमजीत सिंह निवासी गुरुद्वारा रोड धर्मशाला पिछले सोमवार को घर से ट्रैकिग के लिए निकले थे। जब वे मंगलवार तक घर नहीं लौटे थे तो उनके स्वजन ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस में दी थी और इसके बाद उनकी तलाश शुरू की थी। इस दौरान पुलिस की रेस्क्यू टीम को खनियारा के खड़ोता में उनकी मोटरसाइकिल मिली थी, इससे यह तय हो गया था कि वे दोनों ठठारना के लिए गए होंगे। दोनों के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे थे। मोबाइल फोन की काल डिटेल की जांच में पता चला था कि उन्होंने सोमवार को मंडी निवासी दोस्त को फोन करठठारना से चंबा का रास्ता पूछा था। इसके बाद पुलिस की रेस्क्यू टीमें ठठारना व आसपास के क्षेत्रों में उनकी तलाश कर रही थीं। सोमवार सुबह रेस्क्यू टीम को दोनों के शव एक पहाड़ी के नीचे मिले। सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि अंदेशा जताया जा रहा है कि मौत पहाड़ी से गिरने के कारण हुई है। फिर भी पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंपे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.