Move to Jagran APP

सिरमौर के दो कोरोना संक्रमित मरीजों की आइजीएमसी शिमला में मौत, 32 वर्षीय युवक भी हारा जिंदगी से जंग

Himachal Coronavirus Update सिरमौर के दो कोरोना संक्रमित मरीजों की आइजीएमसी शिमला में बीमारी से मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 05:29 PM (IST)
सिरमौर के दो कोरोना संक्रमित मरीजों की आइजीएमसी शिमला में मौत, 32 वर्षीय युवक भी हारा जिंदगी से जंग
सिरमौर के दो कोरोना संक्रमित मरीजों की आइजीएमसी शिमला में मौत, 32 वर्षीय युवक भी हारा जिंदगी से जंग

नाहन, जागरण संवाददाता। सिरमौर के दो कोरोना संक्रमित मरीजों की आइजीएमसी शिमला में बीमारी से मौत हो गई। इसके साथ ही सिरमौर में कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा सात पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के 72 वर्षीय मृतक को मेडिकल काॅलेज नाहन से बीते दिवस ही गंभीर हालत में आइजीएमसी शिमला रेफर किया गया था। मरीज मधुमेह की बीमारी से ग्रस्त था। साथ ही उसे सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी। बुजुर्ग के कोरोना सैंपल नाहन में लिए जाने के बाद उसे रेफर कर दिया था। कोरोना सैंपल की रिपोर्ट विभाग को पाॅजिटिव मिली थी।

loksabha election banner

वहीं, एक अन्य 32 वर्षीय युवक की भी आइजीएमसी शिमला में उपचार के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक पेट दर्द की शिकायत से परेशान था। पहले इसका पीजीआइ चंडीगढ़ में उपचार चल रहा था। इसके बाद दो दिन पहले वह आइजीएमसी शिमला इलाज के लिए पहुंचा था, जहां उसका कोरोना सैंपल लिया गया। वह भी पाॅजिटिव निकला।

बीती रात उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई। युवक नाहन विकास खंड के बनकला क्षेत्र का रहने वाला था। मामले की पुष्टि सीएमओ डाॅ. केके पराशर ने की है। उन्होंने बताया आइजीएमसी में दोनों पीडि़तों की मौत की जानकारी उन्हें मिली है। उन्होंने बताया दोनों मृतकों का अंतिम संस्कार कोविड नियमों के अनुसार होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.